पूर्व ओस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का चौंकाने वाला खुलासा, आईपीएल में मिली भारी राशि ने क्लार्क और सायमंड्स की दोस्ती में डाली दरार

पूर्व ओस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का चौंकाने वाला खुलासा, आईपीएल में मिली भारी राशि ने क्लार्क और सायमंड्स की दोस्ती में डाली दरार

सभी के सामने एक-दूसरे की उग्र टीका कर चुके है सायमंड्स और क्लार्क

ऑस्ट्रेलिया के भूतपूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू सायमंड्स ने उनके और पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क के रिश्तों में आई दरार को लेकर कुछ हैरान कर देने वाली बातें सामने लाई है। भूतपूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली के एक पॉडकास्ट में बात करते हुये सायमंड्स ने कहा कि आईपीएल के दौरान उन्हें काफी बड़ा कांट्रैक्ट मिला था, जिसके चलते माइकल क्लार्क को उनसे जलन होने लगी और उनकी दोस्ती में दरार आ गई थी। यहीं कारण था कि उनके और क्लार्क के बीच में दुश्मनी पैदा हो गई थी। 
सायमंड्स ने कहा कि आईपीएल के पहले उनके और क्लार्क के रिश्ते काफी अच्छे थे। हाल्ङ्कि आईपीएल में उन्हें 5.4 करोड़ में डेक्कन चार्जर्स ने खरीद लिया था। जिसके बाद उन दोनों के बीच में रिश्ते खराब हुए थे। इस बात कि और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर मेथ्यु हेडन ने भी इशारा किया था। हालांकि सायमंड्स ने आगे कहते हुये कहा कि उन्हें क्लार्क के प्रति काफी आदर था। एक साथ खेलते हुये उनके बीच कई पार्टनरशिप भी हुई थी, इसके चलते उनके बीच दोस्ती बढ़ी थी। हालांकि इस प्रकरण के बाद से उनकी दोस्ती टूट गई थी। हालांकि उन्हें इस से कोई दुख नहीं है, पर वह किसी पर कोई कीचड़ नहीं उछालना चाहते।
बता दें कि सायमंड्स अक्सर अपने लापरवाह मिजाज के कारण चर्चा में रहते है। एक बार टीम मीटिंग के दौरान ही वह मछली पकड़ने के लिए चले गए थे। जिसके चलते क्लार्क ने उन्हें टीम में से वापिस बुला लिया था। साल 2015 में सायमंड्स ने भी क्लार्क की कप्तानी की सरेआम टीका की थी।

Tags: