११ मार्च तक सौराष्ट्र जाने वाली ट्रेनों का संचालन बाधित रह सकता है।

११ मार्च तक सौराष्ट्र जाने वाली ट्रेनों का संचालन बाधित रह सकता है।

पश्चिम रेलवे के राजकोट खंड के सिंधवाड़ा रेलवे स्टेशन पर इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग का काम शुरू होने से कुछ ट्रेनों का संचालन प्रभावित होगा। अहमदाबाद से सोमनाथ जाने वाले यात्रियों इससे कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। वडोदरा-जामनगर इंटरसिटी ट्रेन रद्द होने से दोनों शहरों के यात्रियों पर भी असर पड़ेगा। वडोदरा-जामनगर इंटरसिटी 7 से 10 मार्च तक जबकि जामनगर-वडोदरा इंटरसिटी आठ से 11 मार्च तक रद्द रहेगी।
इसके अलावा बांद्रा टर्मिनस-जामनगर हमसफर एक्सप्रेस सात मार्च को अहमदाबाद-जामनगर के बीच नहीं चलेगी। जामनगर-बांद्रा टर्मिनस आठ मार्च को जामनगर-अहमदाबाद के बीच परिचालित नहीं होगी। भावनगर टर्मिनस-ओखा एक्सप्रेस नौ मार्च को सुरेंद्रनगर और ओखा के बीच रद्द रहेगी। ओखा-भावनगर टर्मिनस ओखा और सुरेंद्रनगर के बीच जबकि अहमदाबाद-सोमनाथ एक्सप्रेस सुरेंद्रनगर-सोमनाथ के बीच 7 से 10 मार्च तक नहीं चलेगी।
वहीं ओखा-वाराणसी सुपरफास्ट एक्सप्रेस 10 मार्च को 14:05 के बजाय 16:05 बजे चलेगी। 8 मार्च को रीवा-राजकोट सुपरफास्ट एक्सप्रेस 50 मिनट और तूतीकोरिन-ओखा एक घंटे देरी से चलेगी। यात्री रेलवे की वेबसाइट और हेल्पलाइन नंबर से ट्रेनों के संचालन के बारे में आवश्यक और नवीनतम जानकारी प्राप्त करके यात्रा संबंधी निर्णय ले सकते हैं।