राजकोट : आई एम सॉरी, मैं जी नहीं सकता, सुसाइड नोट लिख '17 साल की लड़की ने की आत्महत्या

राजकोट :  आई एम सॉरी, मैं जी नहीं सकता, सुसाइड नोट लिख '17 साल की लड़की ने की आत्महत्या

माता-पिता के तलाक के बाद आयुषी अपने पिता के साथ रहकर पढ़ाई कर रही थी

 राजकोट शहर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पिता के साथ रहने वाली एक युवती ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर लिया है। प्यारी बेटी के आत्महत्या कर लेने से परिवार में मातम का माहौल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राजकोट शहर के 150 फीट रिंग रोड पर किशन पार्क में रहने वाली 17 वर्षीय आयुषी रावल ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बच्ची किस कारण से डिप्रेशन में रहती थी उन कारणों की पुलिस जांच कर रही है।
सुसाइड नोट मिला
पूरे मामले की सूचना तत्काल प्रभाव से स्थानीय तालुका पुलिस को दी गई और तालुका पुलिस का एक काफिला मौके पर पहुंचा। तालुका पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक पंचनामा कार्यवाही पूरी की। पंचनामा की कार्यवाही पूरी होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मौके की जांच के दौरान पुलिस को किशोरी के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।
पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि माता-पिता के तलाक के बाद आयुषी अपने पिता के साथ रहकर पढ़ाई कर रही थी। पुलिस द्वारा जब्त किए गए सुसाइड नोट में मृतक ने लिखा है, "मैं लंबे समय से डिप्रेशन में हूं। मेरी आत्महत्या के लिए किसी को दोष नहीं देना है। मुझे खेद है, मैं जीवित नहीं रह सकता।" पूरे मामले की आगे जांच तथा बच्ची के डिप्रेशन में रहने के कारणों की जांच तालुका पुलिस कर रही है।
Tags: 0