राजकोट : प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ दर्ज कराई दुष्कर्म की शिकायत, कहा जबरन बनाएं शारीरिक संबध, मांगे पैसे, नहीं देने पर किया चाकू से वार

पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है, प्रेमिका की शिकायत प्रेमी को एक लाख रुपए उधार भी दे चुकी है, जिसने वापस करने से इनकार कर दिया

राजकोट शहर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहाँ एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी के खिलाफ डरा-धमका कर दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है। प्रेमिका ने पुलिस शिकायत में कहा है कि पिछले एक महीने में आरोपी उसे अपने घर के साथ-साथ होटल भी ले गया और जबरन शारीरिक संबंध बनाया। शिकायत में यह भी उल्लेख है कि अधिक पैसे नहीं देने पर आरोपी ने उसके शरीर पर चाकू से वार भी किया। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार राजकोट शहर के गांधीग्राम थाने में एक युवती ने अपने ही प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। राजकोट शहर के गांधीग्राम थाने के रेलंगर क्षेत्र के नाथद्वारा पार्क निवासी युवराज सिंह चुडास्मा के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज किया गया है। प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) (एन), 323, 506 (2) के साथ-साथ जीपी अधिनियम की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।
शिकायत में प्रेमिका ने कहा कि पिछले एक महीने में उसका प्रेमी उसे घर के साथ-साथ होटल भी ले गया और कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। अब तक वह अपने प्रेमी को एक लाख रुपए उधार भी दे चुकी है, जिसने वापस करने से इनकार कर दिया। शिकायत में कहा गया है कि हाल ही में उसने 30,000 रुपये की मांग की। पैसे देने से इनकार करने पर आरोपी प्रेमी ने चाकू से उसके बाएं हाथ में चाकू मार दिया। आरोपी ने चाकू चलाते हुए कहा, "यह चाकू तुम्हारीसगी नहीं है।"
शिकायत में यह भी उल्लेख है कि आरोपी ने उसे पीटा था और उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी थी। फिलहाल गांधीग्राम पुलिस ने पूरे मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। यह देखना बेहद जरूरी होगा कि क्या आरोपी की गिरफ्तारी के बाद दुष्कर्म के मामले में कोई नया खुलासा होता है या नहीं। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसकी मेडिकल प्रक्रिया करेगी। साथ ही वादी द्वारा उल्लिखित सभी होटलों पर पुलिस द्वारा बयान दर्ज करने सहित कार्रवाई की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें