सूरत : टेस्ट ड्राइव के बहाने कार ले कर फुर्र हो जाने वाले को पुलिस ने पकड़ा

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)

कार खरीदने के बहाने गया था कारमेला में, ड्राइवर को बहाने से नीचे उतार दिया

वराछा के आर्केड पोद्दार के पास कारमेला में से टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लेकर फरार हो जाने वाले शख्स को वराछा पुलिस ने पकड़ लिया है। वराछा के सीताराम कार मेले में गत जनवरी महीने में एक युवक आया था जिसने की कार खरीदना है ऐसा बताया। कारमेला के मालिक दिनेश प्रागजी बुआ ने उसे कार दिखाई। इस युवक ने कहा कि उसे कार पसंद है और टेस्ट ड्राइव करने के बहाने कार चलाने को कहा। 
कारमेला के दिनेश भाई ने युवक के साथ मालीन पटेल नाम के शख्स को ड्राइविंग के लिए भेजा। ड्राइविंग के बहाने चीटर युवक कार को वराछा के मीनी बाजार स्थित डायमंड वर्ड बिल्डिंग के पास ले गया वहां पर उसने मालीन को बहाने से नीचे उतार दिया और कहा कि मैं अपनी पत्नी को यह कार दिखा कर आता हूं। इसके बाद वह कार लेकर फरार हो गया। बहुत देर तक नहीं आने के बाद मालीन पटेल ने इस बारे में कारमेला के मालिक दिनेश को जानकारी दी।
दिनेश भाई ने घटना के सिलसिले में वराछा पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मंगलवार की रात को हीरा श्रमिक मावजी तेजाणी को गिरफ्तार कर लिया। यह वराछा के गजेरा पार्क के समीप शिल्पा अपार्टमेंट में रहता है। जो कि मूल गारियाधार जिले के रानी गांव का निवासी है। जांच के बाद अन्य कई मामले खुलने की संभावना है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें