पंकज त्रिपाठी बने ओटीटी के बेताज बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता

(Photo Credit : IANS)

मुंबई, (आईएएनएस)| ओटीटी स्पेस की बढ़ती लोकप्रियता ने प्रतिभाशाली अभिनेताओं को सबसे आगे लाने में मदद की है और ऐसा ही एक नाम पंकज त्रिपाठी है, जिन्होंने 'मिजार्पुर' और गुरुजी में कालेन भैया की भूमिका के साथ एक बड़े प्रशंसक बने है। उन्हें अक्सर डिजिटल स्पेस का राजा कहा जाता है। 44 वर्षीय अभिनेता ने दर्शकों को उन सभी प्यार के लिए श्रेय दिया है जो उन्होंने उन पर बरसाए हैं।
पंकज त्रिपाठी ने कहा कि, मैं विनम्र हूं और इतना प्यार पाकर वास्तव में अच्छा लगता है। मैं उन सभी दर्शकों का शुक्रगुजार हूं जो यह तय करते हैं कि हम में से किसे 'राजा' और 'क्वीन' बनाया जाए - हम अभिनेता ऐसे दर्शकों को बुद्धिमान और विचारशील कहते हैं। मैं उनका बहुत आभारी हूं। अभिनेता ने जोर देकर कहा कि उद्योग में संख्या का खेल ऊपर-नीचे होता रहता है।
उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि मौलिकता का मतलब दर्शकों के दिलों में अच्छी कहानी और प्रदर्शन के साथ एक जगह बनाना है जो उन्हें न केवल पसंद आएगा बल्कि इससे प्रेरित भी होगा। आप देखते हैं, उद्योग में संख्याओं का खेल ऊपर-नीचे होता रहता है, लेकिन याद रखने वाली सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि महान कहानियों का हिस्सा बने रहना ताकि यह दर्शकों के दिलों तक पहुंचे। वह अपने काम के लिए पहचाने जाने के लिए आभारी महसूस करते हैं।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें