ओप्पो ने भारत में 18990 रुपये में एफ-19 लॉन्च किया!

(Photo : IANS)

5000 एमएएच की बैटरी के साथ सेल्फी के लिए दिया गया है फ्रंट सेंसर

नई दिल्ली, (आईएएनएस)| चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने मंगलवार को अपनी एफ सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन एफ-19 लॉन्च किया, जो भारत के बाजार में 9 अप्रैल से उपलब्ध होगा। 6 जीबी प्लस 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 18,990 रुपये निर्धारित की गई है। यह फोन दो कलर प्रिज्म ब्लैक और मिडनाइट ब्लू वैरिएंट में प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध होगा।
स्मार्टफोन में 6.4-इंच की एएमओएलईडी फुल एचडी प्लस पंच-होल डिस्प्ले है। इसके अलावा इसमें 90.8 प्रतिशत अल्ट्रा-हाई-स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो है। ओप्पो के मुख्य विपणन अधिकारी दमयंत सिंह खानोरिया ने एक बयान में कहा, "ओप्पो की ओर से अधिक से अधिक ग्राहकों को आधुनिक तकनीक मुहैया कराने की प्रतिबद्धता के साथ, एफ सीरीज वास्तव में सभी प्रकार के स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ प्रदान करती है।"
उन्होंने कहा कि एफ-19 इस फोन से पिछली पीढ़ी वाले फोन की तुलना में बेहतर डिजाइन और बेहतर स्क्रीन के साथ पेश किया गया है। स्मार्टफोन में 33 वॉट फ्लैश चार्ज के साथ 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। यह एआई नाइट चार्ज के साथ पेश किया गया है, जो आपके फोन को एक निश्चित अंतराल में चार्ज करता है ताकि रात में सोते समय आपका फोन लगातार चार्ज न हो।
स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट द्वारा संचालित है और एंड्रॉएड 11 पर आधारित कलरओएस 11.1 चलता है। ओप्पो एफ-19 एक एआई-आधारित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसमें सेल्फी के लिए यूजर्स को 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी मिलेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें