हाइवे पर तेल से भरा टेंकर हुआ उल्टा, बरतन लेकर पहुंचे लोग

(Photo Credit : gujjurocks.in)

गाड़ी चलाते वक्त ड्राईवर को आ गई थी झपकी, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

हाइवे पर गाड़ियों के पलटी खा जाने की घटना आए दिन बनती रहती है। ऐसी ही एक घटना महाराष्ट्र के अकोला से सामने आई है, जहां एक निजी कंपनी का 32 टन कपासिया तेल लेकर जा रहा टेंकर रास्ते पर पलटी खा गया था। गुजरात के कड़ी जा रहा यह टेंकर हाइवे पर वडोदरा के तरसाली के पास पहुंचा तभी ड्राईवर को झपकी आ गई, जिसके चलते ड्राईवर का गाड़ी पर से नियंत्रण बिगड़ गया और तेल से भरा यह टेंकर सड़क पर ही पलट गया। सड़क पर तेल के टेंकर गिरे होने की बात सुनकर ही लोग उसे लूटने के लिए टूट पड़े थे। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, अकोला की एक निजी तेल कंपनी का 32 टन से भी अधिक कच्चा तेल लेकर ड्राईवर कड़ी जा रहा था। पर जब टेंकर तरसाली के पास पहुंचा तो ड्राईवर को नींद आ गई। जिसके चलते टेंकर पलटी खा गया था और उसमें से तेल बहने लगा था। इस समय वहाँ पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हालांकि ड्राईवर को मदद करने की जगह वह सभी तेल के टेंकर में से तेल निकालने लगे। जिसके चलते ड्राईवर ओमप्रकाश ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। पूरी घटना में ड्राईवर की तो जान बच गई थी पर कंपनी को काफी नुकसान सहना करना पड़ा है। 
उल्लेखनीय है की फिलहाल बाज़ारों में तेल के भाव आसमान छु रहे है। ऐसे में तेल के टेंकर के पलटी होने की जानकारी मिलते ही लोग वहाँ तेल की लूट मचाने पहुँच गए थे। पूरे मामले में ड्राईवर की शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा जांच शुरू की गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें