पड़ोसी युवक ने की छेड़खानी, युवती से कहा, ’विधि नहीं करवाई तो तेरा मंगेतर मर जायेगा!’ जानिये फिर क्या हुआ…!

मामा के घर गई लड़की को डरा धमकाकर आरोपी ने लड़की के साथ किया दुष्कर्म

बड़े अचरज की बात ये है कि आज भी लोग अन्धविश्वास पर विश्वास करते है। अंधविश्वास के नाम पर बहुत सारे झूठ फैलाए जाते हैं। हम आये दिन अंधविश्वासों के आड़ में होने वाले आपराधिक गतिविधियों को देखते है। अब ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है जहाँ शहर में एक तांत्रिक ने लड़की को मंगेतर की मौत का डर दिखा कर शारिरिक संबंध बनाने की मांग की। उसने कहा कि यदि तुमने मेरे साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो तुम्हारी मंगेतर की मृत्यु हो जाएगी। हालांकि, अब पुलिस ने पूरी घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार वेजलपुर क्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने वेजलपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई कि चार साल पहले नरोदा इलाके के रहने वाले एक युवक से इस लड़की की सगाई हुई थी। पिछले साल जनवरी में अपने छोटे भाई की मृत्यु के बाद वह अपने परिवार के साथ नरोदा में अपने मायके में रह रही थी, जब लड़की के मामा पर पिंटू राधेश्याम शर्मा नाम के एक व्यक्ति ने भड़काते हुए कहा कि उनकी भांजी पर ऊपरी साया जैसा कुछ है, जिसके लिए एक विधि करनी ही पड़ेगा।
लड़की के मामा ने इस बारे में लड़की के माता-पिता को बताया और लड़की के माता-पिता ने युवक पिंटू शर्मा को अपने घर बुलाया। इसी बीच पिंटू शर्मा बालिका गृह वेजलपुर पहुंच गया। और अपने माता-पिता से कहा कि आपकी बेटी के पास जिमनाथ या डायन जैसा कुछ है, जिसके लिए यदि आप विधि नहीं करेंगे तो आपकी बेटी परेशान होगी और अगर आप उससे शादी करेंगे तो आपका दामाद मर जाएगा। एक हफ्ते बाद पिंटू शर्मा फिर से लड़की के घर आया और विधि करने के बहाने उसे कमरे में ले गया और शादीशुदा जिंदगी में शांति से जीने के नाम पर यौन उत्पीड़न शुरू किया। जब लड़की ने इस पर आपत्ति जताई तो उसने कहा कि ऐसा नहीं करने पर लड़की के मंगेतर की मौत हो जाएगी। इस पर लड़की ने इस बारे में किसी को जानकारी नहीं दी। 3 अगस्त की दोपहर को लड़की अपने भाई के साथ घर पर मौजूद थी।जब पिंटू शर्मा उसके घर आया और रस्म के बहाने उसने अपने भाई को बाहर बैठाया और एक बार फिर उसने लड़की को कहा ‘अगर तुम मेरे साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाओगे, तो तुम्हारा मंगेतर मर जाएगा।’ हालांकि, जब लड़की की मंगेतर घर पहुंची तो उसने देखा कि पिंटू शर्मा उसके मंगेतर से मिल रहा है। इस संबंध में उसने लड़की के माता-पिता को घर पर बुलाकर इसकी जानकारी दी। उसके बाद परिजनों ने पुलिस व महिला हेल्पलाइन की मदद ली।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें