सूरत ब्रांच आईसीएआई डब्ल्यूआईआरसी द्वारा नेशनल कॉन्फरन्स -2021 का आयोजन

नेशनल कॉन्फरन्स के आयोजन की जानकारी देते सूरत ब्रांच के पदाधिकारी

सूरत मे सीए ब्रान्च द्वारा १ और २ अक्टुबर को नेशनल कोन्फ्रेन्स का आयोजन किया है, जिससे वित्तीय क्षेत्र में कई संशोधन पर विशेषज्ञों से उचित जानकारी प्राप्त करेंगे

1 और 2 अक्टूबर को होने वाले नेशनल कॉन्फरन्स भारत के आठ वक्ता जीएसटी और आयकर सहित मुद्दों पर मार्गदर्शन देंगे
सूरत ब्रांच ऑफ इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउन्टन्ट्स ऑफ इंडिया ऑफ वेस्टर्न इंडिया रीजनल काउंसिल द्वारा सूरत में दो दिवसीय भव्य नेशनल कॉन्फरन्स- 2021 का आयोजन किया है, जिसमें व्यापक चर्चा भी होगी।
सीए जय छैरा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा वित्तीय क्षेत्र में कई संशोधन किए जा रहे हैं। विशेष रूप से जीएसटी और आयकर अधिनियम में संशोधन पर विशेषज्ञों से उचित जानकारी प्राप्त करने के लिए नेशनल कॉन्फरन्स का आयोजन किया गया है।
चेयरमैन सीए नवीन जैन ने बताया कि नेशनल कॉन्फरन्स 1 व 2 अक्टूबर को होटल टीजीबी में होगा। दो दिवसीय नेशनल कॉन्फरन्स में अतुल गुप्ता, सीए जय छैरा, निकुंज सिंघवी, गिरीश आहूजा, एडवोकेट सौरभ सोपरकर, मोटिवेशनल स्पीकर सोनू शर्मा, टी.पी ओसत्वाल जैसे पूरे भारत के प्रख्यात वक्ताओं सहित आठ वक्ता शामिल होंगे। जीएसटी और इनकम टैक्स के साथ-साथ चार्टर्ड अकाउंटेंट के बिजनेस से जुड़े मुद्दों पर मार्गदर्शन किया जाएगा।
सचिव राहुल अग्रवाल ने कहा कि दो दिवसीय नेशनल कॉन्फ्रेंस में टॉक शो और ओपन हाउस क्विज भी शामिल होंगे ताकि चार्टर्ड अकाउंटेंट खुद से उलझे हुए सवाल पूछ सकें और वक्ताओं से समाधान और मार्गदर्शन ले सकें। इसके अलावा वैश्विक स्तर पर सीए के लिए पैदा हुए अवसरों और इनसोलवन्सी प्रोफेशन जो एक नया फिल्ड है इस विषय पर भी उचित मार्गदर्शन मिले इसलिए अलग से सेशन रखा गया है। प्रेस कॉन्फरन्स में  कोषाध्यक्ष सीए अरूण नारंग और वाइस चेयरमैन सीए पूजा मुरारका भी उपस्थित रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें