'मेरा नंबर अभी भी वहीं है' - सोनू सूद के एक ट्वीट ने फिर जीता लोगों का दिल

'मेरा नंबर अभी भी वहीं है' -  सोनू सूद के एक ट्वीट ने फिर जीता लोगों का दिल

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान गरीबों के मसीहा बनकर उभरे थे सोनू सूद

भारत भर में फिर एक बार कोरोना वायरस लोगों के लिए सरदर्द बनने लगा है। पिछले कुछ दिनों से कोरोना के केसों में लगातार इजाफा देखने मिल रहा है। इसके चलते कई लोग बढ़ते हुये इन केसों को कोरोना की तीसरी लहर बता रहे है। ऐसे में लोगों के बीच फिर एक बार डर देखने मिल रहा है। देश भर में नए फेले ओमिक्रोन वेरिएंट के कारण भी लोगों में चिंता का माहौल बना हुआ है। बी-टाउन के कई अभिनेता और अभिनेत्री भी कोरोना की चपेट में आ रहे है। हालांकि इस बीच कोरोना की दूसरी लहर के दौरान गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद के एक बयान ने फिर एक बार लोगों का दिल जीत लिया है। 
अपने ट्विटर अकाउंट पर सोनू ने ट्वीट करते हुये लोगों को जानकारी दी है की उनका नंबर अब भी वहीं है, जो पहले था। ऐसे में किसी भी प्रकार की सहायता के लिए वह उन्हें कभी भी फोन कर सकते है। उल्लेखनीय है की कोरोना की दूसरी लहर के दौरान सोनू सूद के पास हर किसी इंसान की सोनू सूद ने मदद करने की पूरी कोशिश की थी। दवा से लेकर पैसों तक, सोनू सूद ने जिसे जिस कदर सहायता की जरूरत पड़ी, उन्होंने यथाशक्ति दी।
सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। इस दौरान उन्होंने अपनी एक तस्वीर को लोगों के साथ शेयर करते हुये लिखा की हमेशा सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी। सभी सुरक्षित रहे। उल्लेखनीय है की कोरोना काल के दौरान सोनू सूद ने लोगों की काफी मदद की थी। कुछ ही समय पहले सोनू ने एक राजस्थानी बच्ची की जान बचाने में भी काफी सहायता की थी। 5 महीने की सानिया नाम की बच्ची के दिल में छेद था और उसकी सांस लेने वाली नली भी दबी हुई थी। डॉक्टरों ने इस ऑपरेशन का खर्च 9 लाख बताया, पर परिवार उसका खर्च उठाने में सक्षम नहीं था। इसके बाद सोनू सूद ने उसका इलाज करवाया।