'सरबजीत' को याद कर भावुक हुए रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है

'सरबजीत' को याद कर भावुक हुए रणदीप हुड्डा

पाकिस्तानी जेल में बंद आम नागरिक सरबजीत की हत्या करने वाले अंडरवर्ल्ड डॉन आमिर सरफराज की हत्या होने के एक बार भारतीय लोगों को सरबजीत याद किया। फिल्म अभिनेता रणदीप हुडा ने एक पोस्ट शेयर कर सरबजीत की हत्या करने वाले अज्ञात का शुक्रिया अदा किया है। सरबजीत पर बनी फिल्म में सरबजीत का किरदार निभाने वाले रणदीप हुड्डा का यह पोस्ट अब ट्रेंड कर रहा है।

रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "आप जो करते हैं, वह आपके पास वापस आता है। मैं आज अज्ञात हत्यारों को धन्यवाद देता हूं। आज मुझे अपनी बहन दलबीर कौर की याद आ रही है।' पूनम और स्वप्नदीप को मेरा प्यार। कम से कम सरबजीत को इतना तो न्याय मिला।"

दरअसल, वर्ष 2016 में सरबजीत सिंह पर आधारित एक बायोपिक का 'सरबजीत' निर्माण किया गया था। इस बायोपिक में रणदीप ने सरबजीत का किरदार निभाया था। उस फिल्म के लिए रणदीप ने 28 किलो वजन कम किया था। फिल्म में दलबीर कौर का किरदार एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने निभाया था। इस फिल्म में रणदीप के अभिनय से अभिभूत दलबीर कौर असल जिंदगी में भी रणदीप को अपना भाई मानती थीं। इसीलिए उन्होंने रणदीप से कहा कि वो मेरी मौत के बाद मुझे कंधा देने का वादा करें। खासकर तब जब दलबीर कौर का निधन हो गया। तब रणदीप ने उन्हें कंधा देकर वो वादा पूरा किया। इस समय रणदीप हुडा अपनी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर के कारण चर्चा में हैं। ऐसे में उनका पोस्ट भी चर्चा में आ गया है।

Tags: Bollywood