मुम्बई : इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये उर्फी जावेद ने साझा की ब्लैकमेल कर 'वीडियो सेक्स' की मांग करने वाले शख्स की जानकारी, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया सेंसेशन एक्ट्रेस ने लिखा लंबा चौड़ा लेख, शख्स की तस्वीर और उसकी चैट के कुछ स्क्रीनशॉट भी किये शेयर

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में रहने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली उर्फी जावेद चर्चा में हैं। लेकिन इस बार मामला बहुत हटकर है। 
सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर  एक ऐसे व्यक्ति के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जो बीते लंबे समय से उन्हें परेशान कर रहा है। इंस्टाग्राम पर उस शख्स की तस्वीर और उसकी चैट के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उर्फी ने बताया कि यह व्यक्ति काफी समय से उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि यह शख्स उनसे वीडियो सेक्स की भी डिमांड कर रहा था। इन तस्वीरों के साथ ही उर्फी में एक लंबा चौड़ा नोट भी शेयर किया है।
आपको बता दें कि अपने पोस्ट में उर्फी ने लिखा, यह आदमी मुझे लंबे समय से परेशान कर रहा है। दो साल पहले किसी ने मेरी तस्वीर से छेड़छाड़ शुरू कर उसे शेयर करना शुरू कर दिया। इस बारे में मैंने दो साल पहले ही पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी और मैं काफी बुरे वक्त से गुजरी थी। मैंने दो साल पहले एक पोस्ट किया था, जो आज भी मेरी प्रोफाइल पर मौजूद है। इस व्यक्ति ने उस तस्वीर के बदले मुझसे वीडियो सेक्स की अपील की। साथ ही धमकी दी कि अगर मैं ऐसा नहीं करती हूं तो वह इन तस्वीरों को कई बॉलीवुड पेज को देगा और मेरा करियर बर्बाद कर देगा। हां, वह मुझे साइबर रेप के लिए ब्लैकमेल कर रहा था।
ये बोल्ड एक्ट्रेस आगे लिखती है कि यह वह नहीं है, इससे मैं निराश नहीं हूं। मैंने पहली बार इस सिलसिले में गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। 14 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाई नहीं हुई। मैं बहुत ज्यादा निराश हूं। मैंने पुलिस के बारे में काफी कुछ अच्छा सुना था, लेकिन इस आदमी की प्रति उनका रवैया काफी अजीब है। यह बताने के बाद भी कि उसने कितनी महिलाओं के साथ ऐसा किया है, कोई एक्शन नहीं हुआष वैसे भी यह आदमी समाज और महिलाओं के लिए खतरा है। उसे आजाद रहने की अनुमति नहीं होनी चाहिए।
हालांकि मामले में मिली जानकारी के अनुसार उर्फी जावेद को ब्लैकमेल करने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की भी जानकारी उर्फी ने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी के शेयर किए फोटोज में दिखने वाला शख्स पंजाब की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता है. इस शख्स का नाम ओबेद अफरीदी है. ओबेद पंजाब में कास्टिंग डायरेक्टर है। ओबेद ने उर्फी के लगाए सभी आरोपों को झूठा बताया था। ओबेद ने कहा था कि- ''उर्फी के लगाए सारे इल्जाम झूठ हैं। ना ही मेरा नाम उस स्क्रीनशॉट में है और ना ही नंबर। मैं उर्फी से कोई बहस नहीं करना चाहता, क्योंकि उनके अंदर दिमाग की कमी है मुझे अपनी जिंदगी में शांति चाहिए। हमने अतीत में साथ काम किया है और तब सब अच्छा था, दूसरी तरफ से पैसों को लेकर थोड़ी दिक्कत क्या हुई, उर्फी ने यह सब करना शुरू कर दिया। मुझे अभी तक किसी से कोई लीगल नोटिस नहीं मिला है।''

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें