गुजरात के रहनेवाले तीन लोगों की मुकेश अंबानी का घर देखने की इच्छा के कारण मुंबई पुलिस हुई परेशान, जानें पूरा मामला

गुजरात के रहनेवाले तीन लोगों की मुकेश अंबानी का घर देखने की इच्छा के कारण मुंबई पुलिस हुई परेशान, जानें पूरा मामला

मुंबई घूमने गए यात्रियों ने टॅक्सी ड्राईवर से एंटीलिया का पता पूछा तो ड्राईवर को गई शंका, कंट्रोल रूम में पुलिस को फोन किया

पिछले दिनों मुंबई पुलिस को एक टॅक्सी ड्राईवर के एक फोन ने काफी हैरान कर दिया, जिसमें उसने बताया की उसकी टॅक्सी में बैठे लोगों में से दो लोगों ने मुकेश अंबानी के घर का पता पूछा और उनके पास एक बैग भी थी। टॅक्सी ड्राईवर के इस फोन से मुंबई पुलिस में काफी हलचल मच गई थी। हालांकि पुलिस को भी राहत तब मिली, जब अंत में पता चला की यह पता पूछने वाले मात्र गुजरात के आम नागरिक थे और उन्हें एंटीलिया देखने की इच्छा थी। इसके चलते उन्होंने टैक्सी ड्राईवर से एंटीलिया का पता पूछा था। टैक्सी ड्राईवर के फोन के बाद से ही अंबानी के घर के बाहर भारी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।
टॅक्सी ड्राईवर के फोन के बाद से ही मुंबई पुलिस द्वारा एंटीलिया के बाहर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी। इसके बाद कड़ी छानबिन की गई और पूरे मामले में सामने आया कि जिन लोगों ने एंटीलिया का पता पूछा था, वह तीन आम आदमी थे और गुजरात के कच्छ के रहने वाले थे। तीनों मुंबई घूमने आए थे और मुंबई के सभी मशहूर स्थलों को देख रहे थे। जाते-जाते तीनों मशहूर एंटीलिया देखना चाहते थे। हालांकि जब उन्होंने ड्राईवर से एंटीलिया का पता पूछा तो उसे उन पर शंका गई और उसने कंट्रोल रूम में फोन कर दिया था।