पतला करने के बहाने सास नहीं देती थी खाना, बहू ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

प्रतिकात्मक तस्वीर

ननंद मोटी बोलकर मारती थी ताना और पति भी करता था पिटाई

आये दिन घरेलु उत्पीड़न और महिला को उसके ससुराल पक्ष द्वारा प्रताड़ित करने के किस्से सामने आते रहते हैं। एक ऐसा ही किस्सा अहमदाबाद से सामने आया है, जहाँ मणिनगर इलाके में रहने वाली एक युवती ने अपने ससुराल वालों, पति और ननद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। लड़की ने आरोप लगाया कि उसकी सास उसे समय पर खाने के नहीं देते थे और जब भी वह खाना खाने बैठती, तो वह यह कहकर उसे परेशान करता था कि “तुम कम खाओ, तुम्हें अपना वजन कम करना है!” इतना ही नहीं, शिकायत दर्ज कराने वाली महिला की नंद भी उसे परेशान करती रहती। इनके अलावा उसका पति भी उसे परेशान कर रहा था। इन सबसे त्रस्त हो कर लड़की ने आखिरकार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

आपको बता दें कि शहर के मणिनगर इलाके की 25 वर्षीय महिला की शादी 2018 में बापूनगर के एक युवक से हुई थी। उसके ससुराल वालों ने शादी के कुछ दिनों तक उसे अच्छे से रखा। बाद में ससुराल वाले उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। लड़की की सास ने यह कहकर लड़की को परेशान करना शुरू कर दिया कि वह "बहुत मोटी है” और वह लड़की को समय पर खाना भी नहीं दिया करती। लड़की जब भी खाना खाने बैठती थी, तो वह उसे यह कहकर चिढ़ाताकि "ज्यादा मत खाओ, तुम्हें वजन कम करना है।"
वहीं लड़की का ससुर भी लड़की के सास के पक्ष में बात करता। वे कहते हैं जैसा तुम्हारी सास कहती है वैसा करो। इतना ही नहीं, लड़की के ससुर लड़की से यह कहते हुए दहेज़ की मांग करते थे कि तुम्हारे माता-पिता ने शादी में कुछ नहीं दिया। इतना ही नहीं बल्कि लड़की की नंद भी लड़की को परेशान करती थी। फ़िलहाल पुलिस ने शिकायत लिखकर मामले की कार्यवाही शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें