मी इंडिया ने 75 इंच का फ्लैगशिप मी क्यूएलईडी टीवी लॉन्च किया

(Photo ; IANS)

डॉल्बी विजन, एचडीआर 10 प्लस, डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस-एचडी सपोर्ट के साथ-साथ कोडेक सपोर्ट की भी सुविधा

नई दिल्ली, 23 अप्रैल (आईएएनएस)| स्मार्टफोन और टीवी ब्रांड मी इंडिया ने शुक्रवार को नया फ्लैगशिप 75-इंच मी क्यूएलईडी टीवी लॉन्च किया, जो 97 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ 1,19,999 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उतारा गया है। नया मी क्यूएलईडी टीवी मी डॉट कॉम, मी होम और फ्लिपकार्ट पर 27 अप्रैल से उपलब्ध होगा।
97 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ, यह टीवी चारों ओर एल्यूमीनियम मिश्र धातु फ्रेम के साथ पेश किया गया। लेजर कटिंग के साथ यह एक प्रीमियम मेटालिक लुक प्रदान करता है। इसमें डॉल्बी विजन, एचडीआर 10 प्लस, डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस-एचडी सपोर्ट के साथ-साथ कोडेक सपोर्ट की भी सुविधा है।
मी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने एक बयान में कहा, "स्मार्ट टीवी हमारे लिए बड़ी श्रेणियों में से एक है और हम हमेशा भारतीय बाजार के लिए सबसे अच्छे अनुकूल स्पेसिफिकेशंस को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं।" टीवी 4के क्यूएलईडी पैनल के साथ बेहतर संतृप्त रंगों और एक व्यापक कलर स्पेक्ट्रम के साथ आता है और यह पैचवॉल के नवीनतम वर्जन पर चलता है।
यह एंड्रॉएड टीवी 10 के साथ पेश किया गया, जो गूगल प्ले से 5000 से अधिक ऐप और गेम को सपोर्ट करता है, जिसमें यूट्यूब, नेटफ्लिक्स, अमेजन वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार शामिल हैं। मी क्यूएलईडी टीवी गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट के साथ पेश किया गया है, जो एक फ्लूड यूजर अनुभव प्रदान करता है। कंपनी ने कहा कि यह डिवाइस एक अगली जनरेशन की तकनीक ई-एआरसी का भी समर्थन करता है। इसके अलावा, इस टीवी को माली जी 52 एमपी 2 ग्राफिक्स और 2 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज के साथ प्रमुख 64 बिट क्वाड-कोर ए 55 प्रोसेसर के साथ जोड़ा गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें