मेहसाणा : लिफ्ट के बहाने कार में बैठे तीन लोगों ने व्यापारी को लूटा

(Photo Credit : gujarati.news18.com)

20 लाख नगद और गाड़ी लेकर फरार, पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी

आये दिन लूट की घटनाओं में इजाफा देखा जा रहा है। ऐसी ही एक और घटना की खबर सामने आई है। राज्य के मेहसाणा जिले के अथोर के पास गांधीनगर के एक व्यापारी का अपहरण कर तीन लुटेरे 20 लाख रुपये और एक कार लूट कर भाग गए।
जानकारी के अनुसार व्यापारी की कार में सवार तीन लुटेरों ने रिवाल्वर दिखाकर व्यापारी को बंधक बना लिया। इसके बाद 20 लाख रुपये की नकदी से भरा एक बैग और कार लेकर भाग गए। फिलहाल पुलिस ने  लुटेरों की तलाश शुरू कर दी।
जानकारी के अनुसार गांधीनगर के सरगसन में रहने वाले और  कमीशन एजेंसी के धंधे से जुड़े रमेशभाई चौधरी सुबह गांधीनगर से अपनी कार में कुल 20 लाख रुपये लेकर बनासकांठा जाने के लिए निकले। रास्ते अदालज चौकड़ी के पास पालनपुर जाने के लिए 3 आदमी व्यापारी  लिफ्ट की मांग कर रहे थे।  व्यापारी ने उन्हें लिफ्ट दी। तीन में से एक व्यापारी की बगल वाली सीट पर और दो पिछली सीट पर बैठे थे। इसके बाद जैसे ही व्यापारी की कार मेहसाणा फतेहपुरा के पास पहुंची तो एक व्यक्ति ने उल्टी होने की बात कहकर गाड़ी रुकवा दी। वाहन पार्क करने के दौरान लुटेरों ने रिवाल्वर दिखाकर व्यापारी को बंधक बना लिया। व्यापारी के हाथ बंधे कर पिछली सीट पर बंधक बना दिया।
इसके बाद लुटेरों ने कार जीआईडीसी की तरफ ले गए और एक खाली लॉट में खड़ी कर दी गई और व्यापारी का पर्स निकाल लिया। कार के डेक की जांच के बाद, लुटेरों को 20 लाख रुपये की नकदी से भरा बैग मिला। इसके बाद लुटरों ने व्यापारी को उतार दिया और नकदी और वाहन लेकर भाग गए।
शिकायत के बाद पुलिस द्वारा एफएसएल की मदद से लूट की जांच शुरू करने के बाद मेहसाणा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने एफएसएल की भी मदद ली है। लूट को अंजाम देने के बाद फरार हुए लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें