मेहसाणा: कुछ असामजिक तत्वों ने तीन सांडों पर फैका तेजाब, एक की मौत, दो बुरी तरह घायल

(Photo Credit: trishulnews.com)

लोगों ने की असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

मेहसाणा जिले के विसनगर में जानवर के साथ क्रूरता की गई है। अजनबियों ने एक नहीं बल्कि तीन सांड पर तेजाब फेंका। जिससे उसके के मुंह और शरीर की त्वचा जल गई थी। 3 में से 1 सांड की इलाज के दौरान मौत हो गई है। इस सिलसिले में जो दृश्य सामने आया है वो वाकई खौफनाक हैं। जीवदया प्रेमी संस्था को मामले की सूचना दी गई। संस्था और पशु चिकित्सक की मदद से सांडों को इलाज के लिए पंचोट ले जाया गया। साथ ही । हालांकि इलाज के दौरान एक सांड की मौत हो गई है।
सूत्र के अनुसार विसनगर के कांसा विस्तार में चल रहे 3 सांडों पर कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने तेजाब फेंक दिया। एसिड ने सांड के मुंह और त्वचा को जला दिया। घटना के बाद से ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी है। विसनगर के जीवदया प्रेमियों ने पशु चिकित्सक की मदद से सांडों का इलाज किया। सांडों को आगे के इलाज के लिए मेहसाणा के पंचोट ले जाया गया।
फ़िलहाल किसी ने इस मामले में किसी के खिलाफ कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई।हालांकि इस घटना की जीवप्रेमियों के साथ-साथ हिंदू संगठनों ने भी निंदा की है। वहीं लोग मांग कर रहे हैं कि इस तरह की हरकत करने वालों को पकड़ा जाए और कड़ी सजा दी जाए। मिली जानकारी के अनुसार एक युवक की नजर सड़क पर तड़पते 3 सांडों पर पड़ी। इसके बाद उन्होंने फोन के जरिए जीवदया प्रेमियों को इसकी जानकारी दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें