मैचमेकर सीमा टापरिया 'बिग बॉस ओटीटी' में शामिल

(Photo Credit : IANS)

मुंबई, (आईएएनएस)| मुंबई की एक एलीट मैचमेकर सीमा टापरिया एक प्रतियोगी के रूप में 'बिग बॉस ओटीटी' में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह घर के अंदर प्रतियोगी के लिए मैच खोजने की उम्मीद कर रही है। उन्होंने कहा," बिग बॉस ओटीटी मेरे लिए एक अच्छा अनुभव होगा। मैं इसे 'न' नहीं कह सकती थी। मुझे लोगों के लिए सही मैच खोजने के लिए जाना जाता है, 'और अंदर जा कर भी मैं वही करना चाहूंगी' (वहां भी ऐसा करने के लिए मुझे अच्छा लगेगा)।"
उन्होंने आगे कहा, "घर के अंदर, मुझे प्रतियोगियों के लिए मैच खोजने की उम्मीद है .. प्रतियोगी मुझसे प्यार कर सकते हैं! मुझसे नफरत कर सकते हैं! लेकिन मुझे अनदेखा नहीं कर सकते! मेरे ओवर द टॉप मैचिंग कौशल देखने के लिए बने रहें।" सीमा को 'हाय, आई एम सीमा टापरिया फ्रॉम मुंबई' के कारण 'सीमा आंटी' के रूप में अपने शो 'इंडियन मैचमेकिंग' से तुरंत लोकप्रियता हासिल हुई।
आगामी 73वें एमी अवार्डस में नामांकित आठ-भाग की श्रृंखला में, सीमा भारत और विदेशों में अपने समृद्ध ग्राहकों के लिए उपयुक्त मैच खोजने की कोशिश करती है। 'बिग बॉस ओटीटी' का प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर होगा। फिल्म निर्माता करण जौहर को डिजिटल संस्करण की मेजबानी के लिए अनुबंधित किया गया है। डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो 'बिग बॉस' के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स में चला जाएगा, जिसकी मेजबानी अभिनेता सलमान खान करेंगे।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें