लखनऊ : बीच सड़क पर रील बनाना पड़ा 'सलमान खान' को भारी, पुलिस ने हिरासत में लिया

लखनऊ : बीच सड़क पर रील बनाना पड़ा 'सलमान खान' को भारी, पुलिस ने हिरासत में लिया

डुप्लीकेट सलमान खान यानी आजम अंसारी ज्यादातर फुटपाथ पर ही वीडियो बनाना शुरू कर देते थे, जिससे सड़क पर भारी भीड़ जमा हो जाती

लखनऊ में रहने वाले सलमान खान के जाने माने डुप्लीकेट को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने घंटाघर पर रील बनाते समय उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने नकली सलमान पर धारा 151, शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया। डुप्लीकेट सलमान खान ने बीच चलती सड़क पर वीडियो बनाना शुरू कर दिया। नकली सलमान खान को देखने के लिए सड़क पर लोगों की भीड़ नजर आई। इससे ट्रैफिक जाम की स्थिति पैदा हो गई.
इसके बाद ठाकुरगंज थाना अंतर्गत घंटाघर पर वीडियो बनाते समय उसे पुलिस हिरासत में ले लिया गया, जिसके बाद उसे ठाकुरगंज थाने ले जाया गया, जहां पर धारा 151 के तहत शांति भंग करने का आरोप लगाया गया. डुप्लीकेट सलमान खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अपने रील्स और वीडियो में कभी वो हाफ न्यूड होते हैं तो कभी वो लगातार सिगरेट पीते नजर आते हैं। डुप्लीकेट सलमान खान के यूट्यूब पर 1 लाख 67 हजार फॉलोअर्स हैं। उनके इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।
आपको बता दें कि डुप्लीकेट सलमान खान यानी आजम अंसारी ज्यादातर फुटपाथ पर ही वीडियो बनाना शुरू कर देते थे, जिससे सड़क पर भारी भीड़ जमा हो जाती थी। इस  र भी नकली सलमान खान को देखने के लिए लोग सड़क पर इकट्ठा होने लगे। आजम अंसारी के कारण ट्रैफिक जाम होने लगा। इससे सड़क पर काफी परेशानी और अव्यवस्था हुई। इसी के चलते रात में ठाकुरगंज थाना पुलिस ने अंसारी को हिरासत में ले लिया।