मिठाई खाने वाले लोगों को लोकडाउन भी नहीं रोक सकता, देखे यह मजेदार वीडियो

(Photo Credit : twitter.com)

लोकडाउन में मिठाई खरीदने निकले बंगाली युवक का वीडियो हो रहा है काफी तेजी से वायरल

देश भर में कोरोना महामारी के कारण कई राज्यों में कडक प्रतिबंध लगाए गया है। पश्चिम बंगाल में भी चुनाव के बाद लोकडाउन के प्रसरण को रोकने के लिए कड़े नियम लागू कर दिये गए है। हालांकि पूरी दुनिया को पता है कि बंगालियों को मिठाई खाना और खिलाना काफी पसंद है। ऐसे में लोकडाउन के कारण एक व्यक्ति ने मिठाई खरीदने के लिए जो तरकीब निकली है वह काफी वायरल हो रहा है। 
बता दे कि बंगाल में लोकडाउन लगा दिया गया है और लोगों को बिना काम के बाहर ना निकलने की सलाह दी गई है। हालांकि बंगाल वासियों की मिठाई खाने की तलप इनती ज्यादा है की वह किसी भी हद तक जा सकते है। पश्चिम बंगाल में वैसे तो मिठाई की दुकानों को सुबह 10 से शाम के 5 बजे तक खोलकर रखने का आदेश है। इसलिए यहाँ कोई नियम तो नहीं टूटा है पर पूरी घटना है काफी मजेदार। 
चन्दननगर स्टेंड पर घटित इस घटना में देखा जा सकता है की एक पुलिस अधिकारी घर से बाहर घूम रहे एक व्यक्ति से बाहर निकलने की वजह पूछता है। जिस पर व्यक्ति अपनी पीठ की तरफ लटक रही एक नोट को आगे रख दिया है। सी नोट में बंगाली में लिखा है की वह मिठाई खरीदने जा रहा है। मानों उस व्यक्ति को पहले से ही पता था की पुलिस द्वारा उसे रोका जाएगा। इसलिए उसने पहले से ही एक नोट तैयार रखी थी। 
इंटरनेट पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है। कई लोग अपने अकाउंट पर से इस वीडियो को शेयर भी कर रहे है। एक ट्विटर यूजर ने तो लिखा की ऐसा तो मात्र पश्चिम बंगाल में ही हो सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें