जानें, शराब के नशे में बंदे ने ऐसा क्या कर दिया कि जाना पड़ सकता है 20 साल के लिए जेल!

(File Photos: IANS)

नशे की हालत में की फ्लाइट अटेडेंट के साथ बदतमीजी

पूरे विश्व में से अभी कोरोना वायरस का खतरा पूरी तरह से नहीं टला। पर आए दिन कई खबरे ऐसी सामने आती है, जिससे लगता है कि लोगों ने वायरस को लेकर गंभीरता से सोचना छोड़ दिया है। एक ऐसी ही घटना सामने आई है कोलोराडोसे, जहां एक व्यक्ति ने फ्लाइट में ना ही केवल मास्क पहनने से इंकार कर दिया। पर इस व्यक्ति की वजह से फ्लाइट भी बाध्य हुई। 
TV9 भारतवर्ष से मिली जानकारी के अनुसार, डेनवर के अमेरिकी जिला अदालत में दर्ज एक एफ़िडेविट के अनुसार, एफ़बीआई ने 24 साल के लैंडन ग्रायर को गिरफ्तार कर लिए क्योंकि उसने फ्लाइट की सीट पर पैशाब कर दिया। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, फ्लाइट अटेंडेट ने 24 वर्षीय लैंडन ग्रायर को फ्लाइट में मास्क पहनने का अनुरोध किया था। इसके बाद भी ग्रायर ने बार-बार फ्लाइट अटेंडेंट की सूचनाओं को नजरअंदाज किया और उसके बाद खड़े होकर सीट पर पैशाब कर दिया। 
FBI ने किया गिरफ्तार, हो सकती है 20 साल की जेल
ग्रायर की इस तरह की हरकत के बाद एफ़बीआई ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में ग्रायर ने बताया की वह तीन से चार बियर पी चुका था। इसके अलावा फ्लाइट में चढ़ने के पहले भी उसने कुछ शॉट्स मारे थे। इन सब की वजह से वह काफी नशे में था। उसे तो यह भी नहीं याद है की उसने फ्लाइट अटेंडट के साथ कोई बदतमीजी की थी और सीट पर पैशाब भी किया था। 
बता दे की 26 मार्च को ग्रायर को फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा। यदि ग्रायर के ऊपर किए गए केस में वह दोषी पाये जाते है। तो उन पर 250,000 डॉलर का जुर्माना और 20 साल के जेल की सजा हो सकती है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें