Kunal Devani दिल्ली में अपने अद्भुत उद्यम

उत्साही और आशावादी युवा उद्यमी कुणाल देवानी ने खाद्य उद्योग में एक उल्लेखनीय छाप छोड़ी है

सफलता के लिए दौड़ रहे लोगों को उस आत्मा की संतुष्टि पर विचार करना चाहिए जो आपको उद्योग में जीत की रोशनी बिखेरने की अनुमति देती है। कुणाल देवानी एक ऐसी शख्सियत हैं, जिन्होंने अपनी अभिनव और अतुलनीय उद्यमिता के साथ खाद्य बाजार को बढ़ावा दिया है। हमेशा की तरह अपने कॉलेज के दिनों का एक पार्टी बॉय और पार्टियों को फेंकना पसंद करता था और अपने दोस्तों के साथ कुछ शानदार भोजन करता था। उन्हें "वफ़ल अफेयर्स" नामक अपना उद्यम शुरू करने के लिए प्रेरित किया गया था।
कुणाल कहते हैं, ''जुनून और प्रेरणा आपकी जीत को आगे बढ़ाएगी.'' कुछ ही समय में उनकी सेवाओं की सराहना के कारण वे प्रसिद्ध हो गए। उन्होंने अपने ग्राहकों को भव्य सेवाओं के साथ 50 से अधिक पार्टियों का आयोजन किया है। इसने उन्हें विभिन्न कैफे और रेस्तरां में अपने संगठनों का विस्तार करने के लिए प्रेरित किया। अपने जुनून और समर्पण के कारण, उन्होंने कुछ असाधारण करने का फैसला किया, और खाद्य बाजार में क्रांतिकारी लाने की उम्मीद के साथ, उन्होंने टैरेस रेस्तरां शोस्टॉपर और स्काईनेस्ट की शुरुआत की, जो सुपरहिट था।
गुणवत्ता के आदमी के रूप में कुणाल ने अपने ग्राहकों को कभी निराश नहीं किया। वह अपने मेनू में पौष्टिकता को ध्यान में रखते हुए स्वस्थ भोजन देने के प्रति सचेत हैं। इसलिए, उन्होंने "लीन किचन" नामक अपने एक और सफल उद्यम के साथ फिर से टेक-अवे अवधारणा पेश की।
विभिन्न क्षेत्रों में अपने जादुई कौशल का विस्तार करने के लिए उन्होंने इस क्षेत्र में प्रवेश किया, और 'जीके हॉस्पिटैलिटी' नामक कैफे और कार्यालयों के लिए अपने आंतरिक व्यवसाय के साथ शुरुआत की। अपने रेस्तरां और कैफे के साथ, वह अपने अद्भुत स्वस्थ भोजन के लिए अपनी प्रसिद्धि बढ़ा रहा है और समय के साथ अपने राजस्व को बढ़ा रहा है। आश्चर्यजनक रूप से, इन प्रसिद्धि और राजस्व ने उन्हें पांच साल का कम समय दिया। इसके अलावा, उन्हें "पब्लिक चॉइस अवार्ड्स" के साथ उनके काम के लिए सम्मानित किया गया है। अधिक जानने के लिए उन्हें इंस्टाग्राम @kunal_devani पर फॉलो करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें