रोहित के साथ विवाद के मुद्दे पर भड़के कोहली, कहा-पिछले ढाई साल से सफाई देकर थक गया

(Photo : IANS)

पिछले कई समय से चल रही है रोहित और कोहली के बीच विवाद की खबरें

भारतीय टेस्ट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने अपने और रोहित शर्मा के बीच के विवाद के समाचारों का खंडन करते हुये फिर एक बार अपना बयान दिया था। एक और कोहली के पास से वन-डे टीम की कप्तानी छोड़कर रोहित को दिये गए होने की अफवाओं के बीच विराट कोहली के टेस्ट साउथ अफ्रीका के वन-डे सीरीज में से हटाने की अफवाओं ने इस बात को और भी गरम किया था। 
हालांकि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने कहा कि उनके और रोहित के बीच कोई समस्या नहीं है। उन्होंने पहले भी यही कहा है। पिछले दो-ढाई साल से वह इस बात को स्पष्ट करते-करते थक गए है, पर इसके बाद भी बार-बार उनसे इस तरह के सवाल पूछे जाते है। कोहली ने बताया कि वह भले ही वन-डे और टी20 टीम के कप्तान ना हो पर टीम को आगे ले जाने में सीनियर खिलाड़ी के तौर पर अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभाएंगे। जहां तक बात है रोहित की तो वह तकनीकी रूप से काफी चतुर कप्तान है और वह रोहित को टीम को आगे ले जाने के लिए पूरी तरह से सपोर्ट करेंगे। 
इसके अलावा वन-डे टीम से कप्तान के पड़ पर से हटाये जाने को लेकर बोर्ड की और से कोई बातचीत हुई या नहीं इस बारे में बताते हुये उन्होंने कहा की टेस्ट टीम का चयन करने के डेढ़ घंटे के पहले ही उसका संपर्क किया गया था और फोन खतम होने के पहले उसे बताया गया की अब वह वन-डे टीम के कप्तान नहीं रहेंगे। हालांकि उनके साथ इस बारे में पहले कोई चर्चा नहीं की गई थी। उल्लेखनीय है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच पिछले कई समय से विवाद के समाचार सामने आ रहे है, हालांकि दोनों ने मीडिया के सामने हमेशा से इस बात का इंकार किया है। पर टीम का वातावरण इस बात को बयान करता है। एक अफवा के मुताबिक इस साल सितंबर में ही विराट कोहली द्वारा रोहित शर्मा को वाइस कप्तान के तौर पर से हटाने के लिए BCCI से विनंती की गई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें