जानें कंगना के नये शो पर क्या संकट आ गया है!

जानें कंगना के नये शो पर क्या संकट आ गया है!

कंगना रनौत का ओटीटी डेब्यू इस समय चर्चा में है। कंगना और एकता कपूर का शो 'लॉक अप' ओटीटी पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। अगर आप भी इस शो का इंतजार कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है, क्योंकि 'पंगा गर्ल' का यह शो कानूनी संकट में है। हैदराबाद सिटी सिविल कोर्ट ने कंगना रनौत के अपकमिंग शो लॉक अप के शुरू होने से एक दिन पहले शो लॉक अप पर स्टे लगा दिया है।
आज यानी 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर कंगना रनौत का शो शुरू होने वाला था, लेकिन इससे पहले शो पर कॉन्सेप्ट चुराने का आरोप लगा है, जिसके बाद कोर्ट ने शो पर रोक लगा दी है. दरअसल, हैदराबाद के बिजनेसमैन सनोबर बेग ने कोर्ट में याचिका दायर कर दावा किया है कि एमएक्स प्लेयर एकता कपूर ने एंडेमोल शाइन पर उनका गेम शो 'जेल' का कॉन्सेप्ट चुरा लिया है। उन्होंने अपनी अर्जी में कहा कि 'जेल' की अवधारणा की कहानी और पटकथा के एकमात्र अधिकार उन्हीं के पास है। मामले की अगली सुनवाई नौ मार्च को तय की गई है। 
इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, सनोबर बेग ने कहा, "जब मैंने शो का प्रोमो देखा तो मैं चौंक गया था। मैं लंबे समय से एंडेमोल शाइन के अभिषेक रेगे के संपर्क में हूं और हैदराबाद में इस विषय पर कई बैठकें कर चुका हूं। उन्होंने वादा किया था कि "एक बार बाजार अच्छा हो जाने पर, हम आगे बढ़ेंगे। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा पूरा कॉन्सेप्ट इस हद तक चुराया जा सकता है। हमने कॉपीराइट उल्लंघन के लिए एक अदालत से अनुरोध किया है और हमें स्टे ऑर्डर मिला है। उन्होंने आगे कहा कि चूंकि यह कॉपीराइट नियमों का उल्लंघन करता है, अगर अदालत को हमारे शब्दों में तथ्य मिलता है, तो उसे कॉपीराइट अधिनियम की धारा 51 और 52 के तहत परिणाम भुगतने होंगे। मुझे कोर्ट पर पूरा भरोसा है।
एकता कपूर और कंगना रनौत ने पिछले महीने अपने शो की घोषणा की और इस महीने की शुरुआत में मुंबई में एक कार्यक्रम में आधिकारिक तौर पर शो लॉन्च किया। शो में 16 लोकप्रिय सेलिब्रिटी प्रतियोगी होंगे जो कंगना रनौत की जेल में बंद हैं, जहां वे विजेता के खिताब के लिए लड़ते हुए सबसे बुनियादी सुविधाओं के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।