शादी के लिए कैटरीना कैफ ने रखी थी यह शर्त, जानें आखिर कैसे शादी के लिए भरी हामी

(Photo Credit : instagram.com)

9 दिसंबर को विकि कौशल और केटरीना कैफ की शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर कई अद्भुत तस्वीरें रखी थी। शादी के बाद हनीमून के लिए दोनों मालदीव्स गए थे। हालांकि कल दोनों ही वापिस आ गए थे। इन सभी के बीच दोनों की शादी को लेकर एक नई बात सामने आई है, जिसमें पता चला है की शादी के पहले कैटरीना ने विक्की के सामने एक शर्त रखी थी।
बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ के निकट के एक मित्र ने कहा की यह सब काफी अचानक ही हो गया था। दोनों की मुलाक़ात के बाद ही विक्की ने तय कर लिया था की केटरीना ही वह व्यक्ति है, जिसके साथ वह अपना पूरा जीवन गुज़ारना चाहता है। हालांकि केटरीना शादी के लिए असमंजस में थी, वह अभी भी अपने ब्रेकअप के दर्द से बाहर नहीं आ पाई थी। विक्की को पसंद करने के बावजूद केटरीना अभी और भी समय चाहती थी। विक्की ने कैटरीना को तब तक मनाया जब तक वह शादी के लिए मान नहीं गई। हालांकि कैटरीना ने विक्की के सामने शर्त रखी थी की वह उसकी माँ और बहनों को भी उतना ही प्यार करेंगे जितना वह उनसे करते है।
विक्की ने केटरीना की यह शर्त आसानी से स्वीकार कर ली। केटरीना की मम्मी, बहन और भाइयों के साथ विक्की की काफी अच्छी बॉंडिंग है। हालांकि शादी के पहले विक्की मात्र इज़ाबेल से ही मिले थे। बाकी सभी बहनों और भाई से विक्की ने शादी के दौरान ही मुलाकात की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें