जिग्नेश मेवानी ने हार्दिक पटेल की आलोचना की, कहा - उन्होंने बिलो द बेल्ट बातें की!

गुजरात की वडगाम विधानसभा सीट से विधायक जिग्नेश मेवानी

कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने वाले हार्दिक पटेल ने पिछले दो दिनों में कांग्रेस के प्रति अपनी भड़ास जी भर कर निकाली है। उन्होंने एक निजी समाचार चैनल को साक्षात्कार देते हुए कांग्रेस पर यह आरोप भी लगाया कि वह युवा नेतृत्व को खत्म करने का काम करती है। उन्होंने अल्पेश ठाकोर का नाम लिया और साथ ही साथ यह भी कहा कि कांग्रेस के युवा नेता जिग्नेश मेवानी उनके परम मित्र हैं और वे शुभकामना देते हैं कि उनके साथ भी ऐसा कुछ ना हो।
हालांकि जिग्नेश मेवानी ने शुक्रवार को एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल द्वारा कांग्रेस छोड़ने के लिए गए निर्णय की आलोचना की। जिग्नेश मेवानी ने कहा कि कांग्रेस ने स्वतंत्रता के लिए लड़ाई लड़ी है। उदयपुर चिंतन शिविर में ‘भारत जोड़ो’ का संकल्प किया गया है। बेरोजगारी और महंगाई से लड़ने का संकल्प किया गया है।
हार्दिक पटेल
मेवानी ने कहा कि वह कांग्रेस में है और कांग्रेस में ही रहेंगे। हार्दिक पटेल के बारे में प्रतिक्रिया करते हुए उन्होंने कहा कि हार्दिक ने गरिमा का उल्लंघन किया। कांग्रेस को गुजरात विरोधी करार देना उचित नहीं है। कांग्रेस ने जनता के मुद्दे उठाए हैं। जिग्नेश मेवानी में हार्दिक पर प्रहार करते हुए कहा कि हार्दिक ने बिलो द बेल्ट बातें की हैं। हार्दिक कहते हैं कि सरकार ने बड़ा मन रखा और आरक्षण की मांग मानी। लेकिन वह कहना चाहते हैं कि सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ने के बाद ही आरक्षण मिला है, वैसे ही नहीं मिल गया। उन्होंने हार्दिक के सामने प्रश्न उठाया कि यह सब होने के बाद भाजपा के प्रति इतना प्रेम क्यों? उन्होंने हार्दिक पर वैचारिक समाधान करने का भी आरोप लगाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें