जैकलीन के योलो फाउंडेशन ने बेहतर भविष्य के लिए युवा लड़कियों को समर्थन देने का संकल्प लिया

(Photo : Twitter)

महामारी के दौरान मुंबई पुलिस को मास्क और सैनिटाइजर के दान के अलावा जरूरतमंद लोगों को प्रतिदिन एक लाख लोगों को भोजन उपलब्ध करवाया गया था

मुंबई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)| जैकलीन फर्नाडीज एक डांसर, एक अभिनेत्री और एक एंटरटेनर के रूप में अपनी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं। हालांकि, उसका मानवीय पक्ष कुछ ऐसा है जिसके बारे में ज्यादा बात नहीं की गई है। अभिनेत्री ने अब अपने फाउंडेशन योलो और यूनाइटेड सिस्टर फाउंडेशन के माध्यम से 40 लड़कियों के जीवन को बदलने का संकल्प लिया है।
यूनाइटेड सिस्टर फाउंडेशन के सहयोग से जैकलीन की योलो फाउंडेशन ने घोषणा की है कि 24 अक्टूबर से 40 युवा लड़कियों को उनके जीवन बदलने में मदद की जाएगी ताकि वे गरिमापूर्ण और स्वतंत्र जीवन के लिए अपनी नई यात्रा शुरू कर सकें। उसी पर प्रकाश डालते हुए, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा और लिखा, "मैं इस संगठन यूएसएफ का हिस्सा बनकर विनम्र महसूस कर रही हूं, जहां उन्होंने कई युवा लड़कियों जीवन को बदलने का संकल्प लिया है। कल 24 अक्टूबर को सुबह 10:00 बजे, वे आज की प्रतिष्ठित और स्वतंत्र महिला बनने की उनकी यात्रा शुरू करने के लिए 40 नई लड़कियों को शामिल करके अपने नए अध्याय की शुरूआत कर रहे हैं!"
योलो फाउंडेशन ने महामारी के शुरुआती चरण के दौरान मुंबई पुलिस को मास्क और सैनिटाइजर दान किए थे। उन्होंने जरूरतमंद लोगों को प्रतिदिन एक लाख भोजन उपलब्ध कराने और आवारा पशुओं को खिलाने का भी जिम्मा लिया। इसके अलावा, अभिनेत्री ने कुछ गांवों को भी गोद लिया है और अन्य निस्वार्थ कार्य किए हैं।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें