आईपीएल 2022: हार्दिक ने खेला अजीबोगरीब शॉट, स्टैंड में बैठी पत्नी भी नहीं रोक पाई अपनी हंसी

गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गये रोमांचक मुकाबले को आरसीबी ने दो विकेट से जीत लिया

आईपीएल 2022 में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गये रोमांचक मुकाबले को आरसीबी ने दो विकेट से जीत लिया। मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इस मैच एन गुजरात की बल्लेबाजी के दौरान मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देख अंपायर भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए।
पहले बल्लेबजे कर रही गुजरात की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही। पारी के सम्भालने की कोशिश कर रहे हार्दिक ने पारी के 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर तेजी से एक अजीबोगरीब शॉट मारने की कोशिश की। जिस दौरान उनके हाथ से बल्ला छूटकर बैट लेग अंपायर के पास जाकर गिरा। यह देख स्टैंड में बैठीं उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी हैरान रह गईं और वह खुद से सवाल पूछती नजर आईं कि यह क्या हुआ। हार्दिक पांड्या के शॉट में इतनी ताकत थी कि बल्ला उनके हाथ से फिसलकर करीब 20 गज दूर गिर गया। यह नजारा देखकर कोई भी हैरान रह गया या फिर हंसने लगा। साथ ही स्टैंड में हार्दिक पांड्या की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा भी थीं। उनका रिएक्शन स्क्रीन पर दिखाई दिया और वो हंस रही थीं।
मैच की बात करें तो, गुजरात ने टॉस जीतते हुए पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। गुजरात ने आरसीबी के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा था। आरसीबी ने 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर यह मैच अपने नाम कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें