आईपीएल 2021 : नहीं चल रहा इन बल्लेबाजों का बल्ला, वर्ल्ड कप टीम से निकालने की हुई मांग

(Photo : IANS)

मुम्बई के सूर्यकुमार और ईशान का खराब फॉर्म बरकरार

इस बार टी20 वर्ल्ड कप 2021 की शुरुआत यूएई में 17 अक्टूबर से होगी। भारत को टी20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। भारत के लिए टीम का ऐलान किया जा चुका है। फिलहाल भारत आईपीएल में अपनी टीम की मजबूती की जांच कर रहा है। ऐसे में आईपीएल के दूसरे चरण में टी20 वर्ल्ड कप में मौका मिलने के बाद से ही सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन का फ्लॉप शो चल रहा है। वहीं चयनकर्ताओं ने शिखर धवन को भी ईशान किशन के लिए टी 20 विश्व कप टीम से बाहर कर दिया है, जबकि सूर्यकुमार के लिए जगह बनाने के लिए श्रेयस अय्यर जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी को नजरअंदाज कर दिया गया है। हालांकि श्रेयस अय्यर को रिजर्व खिलाड़ी के रूप में बरकरार रखा गया है।
आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन का आईपीएल में लगातार खराब प्रदर्शन जारी है। फैंस भी इस खराब परफॉर्मेंस को देखकर काफी निराश हैं। भारतीय फैंस के मन में लगातार कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। कल बंगलोर और मुंबई के बीच हुए मैच में खराब प्रदर्शन को लेकर सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। टीम प्रबंधन अभी भी आईसीसी द्वारा जारी नियमों के अनुसार अपनी टीम में बदलाव कर सकता है। ऐसे में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर करने की मांग की जा रही है।
गौरतलब है कि आईपीएल के दूसरे चरण को टी20 वर्ल्ड कप 2021 की तैयारी में की तरह देखा जा रहा है। टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की ओर से चुने गए कुछ खिलाड़ियों का अब तक दूसरे चरण में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। खासकर सूर्यकुमार यादव पर नजर डालें तो उन्होंने यूएई लीग में मुंबई इंडियंस (एमआई) के लिए 2 मैच खेले हैं। लेकिन खास रन नहीं बना सके। यही हाल ईशान किशन का भी है। ऐसे में लोगों का गुस्सा उन पर फूट पड़ा है और लोग उन्हें टीम से बाहर करने की बात कर रहे है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें