परिवार की मदद करने के लिए स्टेशन पर दहीं कचौरी बेचने को मजबूर हुआ मासूम बालक, वीडियो हुआ वायरल

परिवार की मदद करने के लिए स्टेशन पर दहीं कचौरी बेचने को मजबूर हुआ मासूम बालक, वीडियो हुआ वायरल

अभी कुछ ही समय पहले सोशल मीडिया पर बाबा का ढाबा काफी प्रचलित हुआ था। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की किस्मत चमकी और उनकी पूरी ज़िंदगी ही बदल गई। सोशल मीडिया के कारण बाबा के ढाबा को इतनी सहाय मिली की उनका घर फिर से खुशियों से भर गया। सोशल मीडिया के कारण बेसहारा कांताप्रसाद की ज़िंदगी बदल गई थी। पिछले कुछ दिनों से ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाई दे रहे बच्चे की मदद के लिए हर कोई आवाज उठा रहा है। 
वीडियो में जो बालक दिखाई दे रहा है वह अहमदाबाद के मणिनगर रेलवे स्टेशन का है। जहां एक 14 साल का बच्चा अपने परिवार को मदद करने के लिए 10 रुपए में दहीं कचौरी बेच रहा था। इस बच्चे को मदद करने के लिए हर किसी को आगे आने की सोशल मीडिया के माध्यम से अपील की गई है। उल्लेखनीय है कि यदि समय खराब हो तो छोटे से बालक को भी बड़ी बड़ी जिम्मेदारियाँ उठानी पड़ती है। ऐसी ही ज़िम्मेदारी यह मासूम बालक भी उठा रहा है। अपनी माँ को मदद करने के लिए वह मात्र 10 रुपए में दहीं कचौरी बेच रहा है। 
बच्चे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। मासूम बालक ने हर किसी का दिल जीत लिया है और कई लोग इस बच्चे की मदद करने के लिए आगे आना चाहता है। 
Tags: Ahmedabad