भारत-इंग्लैंड पांचवां टेस्ट : विकेट मिलने की खुशी तो कोहली ने ही मनाई, आप भी देखिए वीडियो

फिलहाल मैच में भारत की स्थिति नाजुक,भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड को 378 रनों का लक्ष्य देकर फील्डिंग कर रही है

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे पांचवें और आखरी टेस्ट मैच में भारत की मैच पर से पकड़ छुट्टी जा रही है। वहीं किंग कोहली बल्लेबाजी करने और रन बनाने में नाकाम रहे हैं, लेकिन टीम के लिए उनका उत्साह कम नहीं हुआ है। वह इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे टेस्ट के चौथे दिन भी जोश में दिखे। कोहली को देखकर वहां मौजूद अन्य खिलाड़ी और दर्शक भी काफी उत्साहित हो जाते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे मैच में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं और भारतीय क्रिकेटरों ने कई नए रिकॉर्ड भी बनाए हैं।
भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड को 378 रनों का लक्ष्य देकर फील्डिंग कर रही है। पूर्व कप्तान विराट कोहली क्षेत्ररक्षण के दौरान जोश में दिखे और उनके उत्साही अंदाज को देखकर दर्शक भी जोश में थे। इंग्लैंड ने दूसरी पारी में शानदार पारी खेली और लक्ष्य तक पहुंचने के लिए बिना विकेट खोए 107 रन बनाए। लेकिन तब भारत को एक साथ तीन सफलताएं मिलीं। इंग्लैंड ने दो रन के अंदर ही विकेट गंवा दिया। इसी बीच एलेक्स ली के रन आउट होने पर विराट कोहली का रिएक्शन देखकर लोग हैरान रह गए।
आपको बता दें कि विराट कोहली स्लिप के पास खड़े थे और फिर वो पूरे जोश के साथ दौड़े और यहां तक कि पिच से आगे निकल गए। वहीं विराट ने बड़े जोश के साथ हवा में मुक्का मारा और विकेट का जश्न मनाया। मैदान पर विराट कोहली अपने इसी तरह के जोशीले अंदाज के लिए फैन्स के बीच काफी मशहूर हैं। इंग्लैंड के स्काई स्पोर्ट्स ने भी इस वीडियो को शेयर किया है जिसे कई लोग देख चुके हैं और फिलहाल विराट कोहली का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
फील्डिंग करते हुए जब टीम इंडिया को पहला विकेट मिला तो विराट कोहली ने वहां मौजूद भारतीय फैंस को इशारा किया और उन्हें चीयर करने को कहा। यह देख दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिला। विराट कोहली अपने जुनून के लिए जाने जाते हैं लेकिन लंबे समय से अच्छे रन नहीं बना पाए हैं। उन्होंने इस सीरीज के 5 मैचों में कुल 249 रन बनाए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें