गरबा खेलते-खेलते हाथ टच हो गया तो हत्या कर दी!

(Photo Credit : IANS)

20 दिन की बेटी का पिता था मृतक

शहर में दिन-ब-दिन अपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है जहाँ शहर के वटवा इलाके में एक मामूली तकरार के बाद हत्या का मामला सामने आया है। वटवा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की है। गौरतलब है कि जिसकी हत्या की गई है वो 20 दिन की बेटी का पिता था।
पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान महेश बेचारजी ठाकोर के रूप में हुई है। वटवा क्षेत्र के मोटा ठाकोर वास निवासी अजय ठाकोर अपने भाई और रिश्तेदारों के साथ पड़ोस में भरत ठाकोर की बेटी की शादी से पहले आयोजित एक गरबा समारोह में गया था। जहां ठाकोर वास में रहने वाले महेश ठाकोर भी गरबा करने आए थे। गरबा के दौरान महेश ने अजय का हाथ छुआ। इसी के साथ महेश ने अजय से लड़ाई की और गरबा खत्म होने पर जान से मारने की धमकी दी।
इसके बाद जब अजय गरबा का प्रोग्राम छोड़कर घर जा रहा था तब रात को करीब 1।30 बजे जोगनी माता मंदिर के पास गरबा को लेकर महेश का अजय से झगड़ा हो गया। फिर महेश ने कुछ देर तक अजय का गला दबा दिया। उसके भाई ने फिर दोनों के बीच पड़कर उन्हें अलग किया और फिर अजय को एलजी अस्पताल ले गए। हालांकि डॉक्टर ने जांच करने पर अजय को मृत घोषित कर दिया। अजय की मौत के बाद अजय के भाई जिग्नेश वटवा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद वटवा पुलिस ने जांच शुरू कर आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की है।
आपको बता दें कि दो दिन पहले भी मधुपुरा इलाके में बुधवार की रात जन्मदिन के जश्न के दौरान स्कूटर का हॉर्न बजाने को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें वाडीगाम में रहने वाले चार युवकों ने एक युवक पर तलवार से हमला कर दिया। मधुपुरा पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें