गुजरात : हिन्दू धर्म को लेकर ये क्या बोल गये आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया..?

आप के प्रदेश प्रमुख गोपाल इटालिया

आम आदमी पार्टी के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया पर हिन्दू धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

गुजरात में आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष गोपाल इटालिया के खिलाफ डाकोर और कपडवंज थाने में हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की एक याचिका दर्ज की गई है। दरअसल कुछ दिन पहले गोपाल इटालिया का एक वीडियो वायरल हुआ था। ऐसा कहा जा रहा हैं कि इस वीडियो में गोपाल इटालिया हिन्दू धर्म को लेकर आपत्तिजनक बयां देते हुए नजर आ रहे है।
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गोपाल इटालिया का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वह पौराणिक कथाओ और पूजा विधि को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। दरअसल गोपाल इटालिया ने कहा कि इस तरह के अनुष्ठान के पीछे लोग समय बर्बाद कर रहे हैं। इटालिया ने यह भी कहा कि वही एक ही कहानी सालों से लोगों को सुनाई जा रही हैं। 
इस मामले के अलावा सूरत नगर निगम में हंगामे को लेकर आम आदमी पार्टी के लोगों पर एक और शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसमें सुरक्षा सुपरवाइजर ने आप के 27 पार्षदों और 2 उम्मीदवारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। ये शिकायत दिशानिर्देशों के उल्लंघन और सरकारी काम में रुकावट के लिए की गई है।
गौरतलब है कि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी ने 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर कुछ ऐलान किए। इसमें गोपाल इटालिया ने कोरोना संक्रमण में मरने वालों की मदद करने की बात कही। इटालिया ने कहा कि अगर गुजरात में आप की सरकार सत्ता में आई तो व्यवस्था की विफलता के कारण जिन लोगों की जान चली गई उन्हें उचित भत्ता दिया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें