गुजरात : मालिक गया 'हलका' होने और कर्मचारी करोड़ों का सोना लेकर हो गया गायब

गुजरात : मालिक गया 'हलका' होने और कर्मचारी करोड़ों का सोना लेकर हो गया गायब

तीन महीने पहले ही रखा था काम पर, मालिक के साथ गाड़ी पर साथ बैठकर जाते थे दुकानों पर सैंपल दिखाने

राज्य में आए दिन चोरी की घटनाएं तो सामने आती ही रहती है। चोरी की एक और घटना अहमदाबाद से सामने आई है, जहां 2 कारीगरों ने अपने ही मालिक का विश्वास तोड़ चोरी कर गायब हो गए है। दोनों चोर एक्टिवा के साथ 1 करोड़ 25 लाख की कीमत के सोने के गहने लेकर गायब हो गए है। इस तरह से अपने मालिक का विश्वास तोड़ कर दोनों चोरों ने मालिक और कारीगर के बीच के विश्वास के संबंध को भी तार-तार कर दिया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, 16 अक्टूबर को दोपहर को एक बजे मुकेशभाई एक्टिवा पर आनंद के साथ सोने के सेट, मंगलसूत्र, कड़े जैसे गहने लेकर जा रहे थे। विभिन्न दुकानों में अपने गहने बताकर मालिक ने नरोडा केनाल के पास एक्टिवा खड़ी कर दी थी और आनंद को गहनों की जिम्मेदारी देकर वह पिशाब करने गए थे। जैसे ही मुकेशभाई वहाँ से हटे, आनंद मौका देकर गहनों से भरी बैग लेकर वहाँ से गायब हो गया था। मुकेशभाई ने तकरीबन तीन महीने पहले ही आनंद को काम पर रखा था। 
आनंद के पहले उसके ही गाँव का गणेशभाई घांची नाम का व्यक्ति भी मुकेशभाई के यहाँ काम करने आया था। वह भी इस चोरी में शामिल था। पूरे मामले में मुकेशभैया ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है और पुलिस ने भी आरोपियों को ढूँढना शुरू कर दिया है। 

Tags: Ahmedabad