गुजरात : स्थानीय निकाय चुनाव में हारे उम्मीदवार ने विजयी प्रत्याशी के समर्थकों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरु की, भावनगर के नागनेश तहसील का मामला

प्रदेश के भावनगर के नागनेश तहसील पंचायत के चुनाव में हार गए प्रत्याशी ने विजेता महिला प्रत्याशी के पति सहित पांच लोगों पर कार चढ़ा दी थी और उन्हें जान से मार डालने का प्रयास किया। इस मामले में पुलिस ने हत्या की धारा लगा कर जांच शुरू की है।
घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार राणपुर तहसील नागनेश गांव में रहने वाले बावल भाई राजू भाई सुरीला ने राणपुर पुलिस मथक में विजय उर्फे लालू प्रवीण सिंह डाभी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में कहा गया है कि स्थानीय निकाय 2021 के चुनाव में विजय भी प्रत्याशी था और उसने बावलभाई को और उनके परिवार जनों को धमकी दी थी कि यदि मैं हार जाऊंगा तो तुम्हें छोडूंगा नहीं।
दी थी धमकी - हारा तो छोड़ूगा नहीं!
इस दौरान गत रोज चुनाव के परिणाम आने पर नागनेश तालुका पंचायत की सीट पर से हार जाने के बाद कंचन बहन जो कांग्रेस की विजयी प्रत्याशी थी, उन्हे धमकी दी और कहा कि तुम लोग नागनेश कहते पहुंचते हो मैं देख लूंगा? इसके बाद उसने लौटते समय सुरूभा फौजी, करण सिंह हटूभा और जयदेव सिंह, चंदूभा झाला लोग दौलत सिंह नागनेश की ओर जा रहे थे तब नंद क्वोरी के पास अपनी ईको कार से टक्कर मारकर उनके ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास किया और इसके बाद वह भाग गया। घटना में सभी लोगों को गंभीर चोट आई। घटना के बारे में राणपुर पुलिस ने शिकायत दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें