गुजरात : सापुतारा तलेटी स्कूल में पहले दिन ही साइंस के छात्र ने लगाई फांसी

गुजरात का एकमात्र हिल स्टेशन सापुतारा (Photo Credit : twitter@instagujarat / @_spy_d_93)

दिवाली वेकेशन पूरा होने पर संतोकबा धोलकिया विद्यामंदिर लौटा था

सापुतारा तलेटी इलाके स्थित संतोकबा धोलकिया विद्या मंदिर में कक्षा 11 साइंस में अध्ययनरत छात्र ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या करने से सनसनी मच गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सापुतारा तलेटी इलाके स्थित प्रयोशा प्रतिष्ठान संचालित संतोकबा धोलकिया विद्यामंदिर में कक्षा 11 विज्ञान प्रवाह में अध्ययन करने वाले आदिवासी विद्यार्थी 16 वर्षीय उदय चंदरभाई वाघमारे फांसी लगाई हालत में मिलने से स्कूल परिसर में छात्र सहित अभिभावकों में सनसनी मच गई। आत्महत्या करने वाला छात्र  डांग जिले में गुंदवहल गांव का रहने वाला है। दिवाली वेकेशन पूरा होने पर रविवार शाम संतोकबा धोलकिया विद्यामंदिर में आया था।
सोमवार सुबह 7.30 बजे तक प्रार्थना में उपस्थित था। इसके बाद दोस्तों के साथ नाश्ता करने निकल गया था। इसके बाद उदय वाघमारे नहीं आने से गृहपति ने उसकी खोजबीन करने पर संकुल के पुराने भोजन खंड में फांसी लगाई हालत में मिला। घटना  के संदर्भ में स्कूल संचालकों ने सापुतारा पुलिस को सूचित करने पर सापुतारा पुलिस थाने के इंचार्ज पीएसआई पी.एच.मकवाणा स्टाफ के साथ तत्काल घटना स्थल पर पहुंच गए और मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें