गुजरात : नवनियुक्त मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने मुख्यमंत्री कार्यालय में विधिवत पदभार संभाला

मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने विधिवत पदभार संभाला

बतौर मुख्यमंत्री कार्यारंभ करने से पूर्व सिमंधर स्वामी दादा भगवान के स्तुति मंत्र का दादा भगवान परिवार के अनुयायियों के साथ श्रद्धापूर्वक गान किया

गुजरात के नवनियुक्त मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने सोमवार को मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के बाद विधिवत पदभार संभाला। भूपेंद्रभाई पटेल राजभवन से सीधे स्वर्णिम संकुल-1 में स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय पहुंचे। उन्होंने मुख्यमंत्री चैम्बर में अपनी कुर्सी पर बैठकर विधिवत कार्यभार संभालने से पूर्व दादा भगवान-सिमंधर स्वामी की मूर्ति को श्रद्धापूर्वक पुष्प अर्पित कर नमन किया। 
इस अवसर पर उपस्थित दादा भगवान परिवार के अनुयायी स्वजनों के साथ मुख्यमंत्री  भूपेंद्रभाई पटेल ने भी स्तुति मंत्र का श्रद्धापूर्वक गान किया और दादा भगवान के श्रीचरणों ने नमन करने के बाद बतौर मुख्यमंत्री विधिवत पदभार ग्रहण किया। नवनियुक्त मुख्यमंत्री को शुभकामनाएं देने पहुंचे सभी शुभेच्छकों, विधायकों, मीडया कर्मियों और वरिष्ठ अधिकारियों से उन्होंने स्नेहपूर्वक मुलाकात की। 
मुख्यमंत्री कार्यालय परिवार के अधिकारी और कर्मचारियों ने भी भूपेंद्रभाई पटेल से मिलकर उनके नेतृत्व और मार्गदर्शन में राज्य की विकास यात्रा को अविरत आगे बढ़ाने में योगदान देने की मंशा व्यक्त की। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें