गुजरात : मोरारीबापू इन जिलों में बांटेगे 1 करोड़ रुपए

(Photo Credit : khabarchhe,com)

सभी जिलों को देंगे 25-25 लाख की सहायता, सेवा के काम में इस्तेमाल किए जाएँगे पैसे

राज्य में कोरोना संक्रमित केसों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है। स्थानीय निकाय के चुनावों के बाद राज्य में लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहे है। ऐसे में संक्रमण को काबू में लेने के लिए राज्य सरकार द्वारा भी युद्द के स्तर पर काम किया जा रहा है। राज्य के अधिकतर अस्पताल में मरीजो का ओवरफलो हो चुका है। वहीं दूसरी और काम-धंधे भी सही से नहीं चल रहे है। ऐसे में इस कठिन समय में लोगों की मदद करने के लिए कथाकार मोरारीबापू आगे आए है। 
कोरोना के कठिन समय में जहां लोगों को कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कई दानवीरों द्वारा भी अपने हाथ सबकी मदद के लिए आगे फैलाये गए है। इसी समय में मोरारीबापू भी आगे आए है। मोरारीबापू ने एक करोड़ की सहायता की घोषणा की है। जिसमें से राजुला, सावरकुंडला और भावनगर में सेवाकीय प्रवृति की जाएगी। इसके अलावा महुवा और तलाजा में भी 25-25 लाख की सहायता की जाएगी। 
मोरारीबापू ने कहा की दान की शुरुआत हमेशा घर से करनी चाहिए। वह एक करोड़ रुपए दान में दे रहे है। इसमें 25 लाख रुपए वह राजुला को दे रहे है। वह एक ऐसे प्रामाणिक और जागृत व्यक्ति को पैसे देंगे, जो की उसका सही तरीके से इस्तेमाल कर सके। इसी तरह से वह 25 लाख रुपए सावरकुंडला और अन्य तहसीलों में भी देंगे। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें