गुजरात : डेम मे नहाने के दौरान फिसला नाबालिग का पैर, बचाने के प्रयास में दो अन्य मित्र भी डूबे

(Photo Credit : divyabhaskar.co.in)

अपने दोस्त के बचाने के लिए पानी में उतरे दोनों दोस्त भी पानी में डूबे, रविवार की छुट्टी मनाने गए थे डेम में नहाने

गुजरात के मोरबी में रहने वाले तीन मित्रों की पानी में डूब जाने से मौत होने का मामला सामने आया है। भीमनाथ महादेव मंदिर के पीछे के हिस्से में स्थित डेम में नाहने गए तीनों दोस्त में से एक दोस्त का पैर फिसल गया था। जिसके चलते वह पानी में गिर गया था। अपने दोस्त को पानी में डूबता देखकर उसका एक दोस्त पानी में कूद गया था। हालांकि वह दोस्त भी डूबने लगा, जिसे देखकर उनका तीसरा दोस्त भी उन्हें बचाने के लिए कूद पड़ा। हालांकि वह भी अपने दोनों पुत्र को बचाने में असफल रहा और तीनों दोस्तों की डूबने से मौत हो गई थी। 
घटना की जानकारी मिलते ही मोरवी 108 की 3 टीम, फायर की टीम तथा टंकारा पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची थी। मृतदेहों के बाहर निकालकर पुलिस ने उनकी लाश को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेजा था। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार मोरबी में 6 से 7 दोस्त रविवार की छुट्टी के दिन डेम में नहाने गए थे। कुछ दोस्त नहाकर निकल गए थे, जबकि कुछ दोस्त अभी भी नहाने में और मौज-मस्ती करने में व्यस्त थे, इसी दौरान यह घटना बनी थी। तीनों में से किसी को भी तैरने नहीं आता था, पर फिर भी अपने दोस्तों को बचाने के लिए वह पानी में डूब गए थे। 
घटना की जानकारी मिलते ही टंकारा पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है। घटना मे रिशी भावेशभाई दोषी, दीपक दिनेशभाई हड़ियल और स्वयं जेठाभाई भानुशाली समावेश है। इनमें से दीपक की उम्र 19 वर्ष जबकि रिशी और स्वयं 17 साल के थे। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें