गुजरात : आम के छिलके को लेकर हुए झगड़े में पड़ौसियों के बीच चाकू चल गया!

प्रतिकात्मक तस्वीर

घर के सामने कचरा करने की शिकायत लेकर किया झगड़ा, पुलिस में दर्ज शिकायत

पिछले कई समय से शहर में क्राइम की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है। आए दिन राज्य में चोरी, मारामारी और फायरिंग की घटना सामने आती रहती है। कई बार तो छोटी-छोटी बातों पर लोग एक-दूसरे से मारामारी करने उतर जाते है। एक ऐसा ही एक मामला गुजरात के भावनगर से सामने आया था, जहां एक छोटी से बात को लेकर दो पड़ौसियों के बीच जानलेवा हाथापाई हो गई। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, भावनगर के भरतनगर इलाके में स्थित शिक्षक सोसाइटी के पास रहने वाले चिराग मदनलाल राजानी की माता ने आम के छिलके घर के बाहर फेंक दिये थे। बस इसी बात को लेकर बेटरी का कारोबार करने वाले चिराग और पड़ोश में रहने वाएल धीरुभा गोहील के बीच बहस होने लगी। धीरुभा और उनकी बेटी ने चिराग की माता को छाल फेंकने को लेकर काफी कुछ कहा था। दोनों ने मिलकर चिराग की माता के साथ काफी बहस की। 
जैसे ही चिराग को इस बात की जानकारी मिली, चिराग अपनी दुकान बंद कर घर की और निकला था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले केतन गोहील ने उसे सर्कल के पास रोकर उसके घर के सामने कचरा डालने का आरोप लगाकर उसकी पिटाई की थी और बाएँ हाथ में उसे चाकू मार दिया था। हालांकि आसपास के व्यापारी और अन्य पथिकों ने बीच-बचाव किया था, जिसके चलते केतन वहाँ से फरार हो गया था। 
जिसके बाद चिराग ने अपने पिता को फोन किया और उसके पिता उसे लेकर अस्पताल गए। हालांकि इसके बाद भी हमवालार ने चिराग को फोन कर यदि उसने शिकायत की तो वह उसे जान से मार देगा। जिसके चलते चिराग ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। चिराग की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए अपने सभी चक्रों को गतिमान किया था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें