गुजरात : नदी में नांव पलटने से 3 साल की बच्ची सहित चार की मौत

(Photo credit : banaskanthaupdate.com)

रिश्तेदार के यहाँ से घर वापिस जा रहा था परिवार, बीच नदी में पलटी नांव

गुजरात के पंचमहाल जिले में एक हृदयविदारक घटना बनी थी, जहां पानम नदी में एक नाव के पलट जाने के कारण एक ही परिवार के तीन सदस्य और नाविक की डूबने के कारण मौत हो गई थी। देर शाम तक लोगों ने मृतदेहों की तलाश जारी रखी थी। जिसमें स्थानीय तैराको ने मिलकर पहले माता और बेटी की और कुछ समय बाद पिता की लाश ढूंढ निकाली थी। एक ही परिवार के तीन सदस्यों की एक साथ लाश देखकर पूरे इलाके में मातम फ़ेल गया था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मोरवा के गाजीपुर में अपने रिश्तेदार के यहाँ आए माता-पिता अपनी पुत्री को साथ लेकर वापिस जा रहे थे। इसी दौरान नदी में नांव उलटी हो गई। खबर मिलते ही स्थानीय तैराकों ने मिलकर नदी में से माता-पुत्री की लाश ढूंढ निकाली थी। कुछ समय बाद उन्हें पिता की लाश भी मिल आई थी। एक परिवार तीन सदस्यों की लाश देखकर परिजनों की चीख पूरे इलाके में गूंजने लगी।
हालांकि अभी भी नांव चलाने वाले नाविक की लाश नहीं मिली है। तीन साल की मासूम बेटी के साथ परिवार के तीन और नाविक को मिलाकर गाँव के चार लोगों की जान चले जाने से पूरे गाँव में मातम का माहौल फैला हुआ है। तैराकों द्वारा नाविक के लाश की जांच अभी भी जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें