गुजरात : आपसी झगड़ों से परेशान पत्नी ने पति के सर पर मारा डंडा, पति की हुई मौत

सबूत मिटाने के लिए पति के शव को घर के पिछले हिस्से में दफनाने की कोशिश की

खेड़ा जिले के कपडवंज तालुका में एक हत्याकांड को अंजाम दिया गया। यहां एक युवक की  डंडे से मार मार कर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार ये हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतक की पत्नी ने की है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मृतक युवक को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। इतना ही नहीं घर के काम को लेकर पति-पत्नी में भी कहासुनी हो जाया करती। ऐसे में क्रोधित पत्नी ने अपने पति के सिर पर लाठी से वार कर उसे यमलोक भेज दिया। मृतक ने दो साल पहले आरोपी पत्नी से प्रेम विवाह किया था। दोनों का डेढ़ साल का बच्चा भी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, खेड़ा जिले के कपडवंज तालुका के सुल्तानपुर गांव- कपडवंज में ये घटना घटी है। सुल्तानपुर गांव की हीना परमार नाम की महिला ने अपने पति मुकेश परमार की हत्या कर दी। हीना और मुकेश ने दो साल पहले लव मैरिज की थी। दो साल की शादी में उनका डेढ़ साल का एक बेटा भी है। हीना और उनके पति के बीच पिछले कुछ समय से घर के काम को लेकर विवाद चल रहा था। इसके अलावा पति मुकेश परमार को पत्नी हीना परमार के चरित्र पर शक था।
15 अगस्त की शाम करीब 4 बजे हिना और मुकेश के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा। इस दौरान उत्तेजित होकर हीना ने अपने पति मुकेश परमार के सिर पर डंडे से प्रहार किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। इसके बाद हिना ने सबूत मिटाने के लिए अपने पति मुकेश परमार के शव को घर के पिछले हिस्से में दफनाने की कोशिश की। हालांकि, पड़ोसियों को शक था कि कुछ गड़बड़ है। जांच के दौरान हत्या का खुलासा हुआ। जिसकी सूचना बाद में पुलिस को दी गई। इस संबंध में मृतक मुकेश परमार के चचेरे भाई रसिक परमार ने कपड़वंज गांव पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। कपड़वंज गांव पुलिस ने आरोपी की पत्नी हीना परमार को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है।
पुलिस ने मामले में आरोपी हीना परमार (उम्र 21) को 16 अगस्त को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 201 और 511 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मृतक मुकेश परमार 32 साल के थे। यानी मुकेश की शादी हीना से हुई थी, जो उनसे 11 साल छोटी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें