गुजरात: साणंद के डिप्टी कलेक्टर ने की आत्महत्या

प्रतिकारात्मक तस्वीर

पुलिस ने शुरू की मामले की जाँच, आत्महत्या का कारण अज्ञात

गुजरात में विधानसभा चुनाव में अब बस गिनती के दिन शेष हैं। गुजरात में चुनाव के माहौल के बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। साणंद के डिप्टी कलेक्टर और रिटर्निंग ऑफिसर आरके पटेल ने प्रेरणा तीर्थ सोसाइटी की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। किसी ने 108 पर फोन किया और एंबुलेंस बुलाई लेकिन डॉक्टर के आने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

रात भर किया काम और सुबह कर ली आत्महत्या


आपको बता दें कि सरकारी काम करने वाले पटेल ने ने कल पूरी रात सरकारी प्रेस में चुनाव संबंधित काम पूरा किया और सुबह जल्दी घर आ गए। घर पहुंचने के कुछ ही देर बाद उन्होंने पांचवीं मंजिल से नीचे कूद कर आत्महत्या कर ली। कोई नहीं जानता कि उन्होंने अपनी जान क्यों दी। निर्वाचन अधिकारी आरके पटेल मूल रूप से एडर के रहने वाले थे।उन्होंने साणंद में पदभार ग्रहण करने से पहले अंबाजी के प्रशासक के रूप में कार्य किया था।

पुलिस ने शुरू की जाँच


फिलहाल पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी हैं। शुरुआती जाँच में मृतक पतेल के साथ काम कर चुके अधिकारियों का कहना है कि वह बेहद विनम्र और ईमानदार अधिकारी थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

(आत्महत्या एक गंभीर मनोवैज्ञानिक और सामाजिक समस्या है. अगर आप भी तनाव से गुजर रहे हैं तो भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 से मदद ले सकते हैं. आपको अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से भी बात करनी चाहिए.)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें