गुजरात : भाजपा कार्यकर्ता ने सासंद को सुनाई खरी-खोटी, कहा - ‘पहले कहा थे जब लोग मर रहे थे!’

कोविड आइसोलेशन सेंटर पर कोरोना के मरीज़ों से मिलने गए थे बारडोली के सासंद प्रभु वसावा

कोरोना संक्रमण बीते दिनों सूरत में चरम पर था। इसके बाद अब धीरे-धीरे कोरोना के केस घट रहे हैं। ऐसे में लोगों की चिंता करते हुए पूणा क्षेत्र के आइसोलेशन सेन्टर में दौड़े आए भाजपा के सांसद प्रभु वसावा को भाजपा के कार्यकर्ता ने खरी-खोटी सुनाई। कार्यकर्ता ने कहा कि जब बड़ी संख्या में लोग कोरोना से मर रहे थे तब कहां थे। तब एक भी नेता नहीं दिखाई दिया और अब दौड़ कर आए हो, शर्म नहीं आती है! उसने कहा कि वे भाजपा के कार्यकर्ता के तौर पर बाहर भी नहीं निकल सकते, ऐसी नाराजगी लोगों ने व्यक्त की है।
भाजपा के कार्यकर्ता महेश हीरपरा ने सांसद और अन्य लोगों के समक्ष अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। बारडोली लोकसभा के सांसद प्रभु वसावा पुणा में खोडल धाम ट्रस्ट की ओर से चल रहे कोविड आइसोलेशन सेंटर की विजिट पर आए थे। 
मुलाकात के दौरान भाजपा के कार्यकर्ता महेश हीरपरा अपना काबू खो बैठे और उन्होंने सांसद को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लोग परेशान हुए, लोगों की मौत हुई। इसके बावजूद नेताओं के पेट का पानी भी नहीं हिला। एक विधायक नहीं दिखाई दे रहा। बाद में आइसोलेशन सेंटर के स्वयंसेवकों ने भाजपा के कार्यकर्ता को समझा कर घर पर भेजा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें