गुजरात : विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने खेला नया दांव, नाराज किसानों को मनाने के लिए 4 जोन में होगें किसान सम्मेलन

गुजरात प्रदेश भाजपाध्यक्ष सी आर पाटिल (File Photo)

गुजरात भाजपा प्रमुख सीआर पाटिल ने बुलाई गुजरात के सभी सहकारी नेताओं की बैठक

गुजरात में आगामी चुनावों को देखते हुए धीरे-धीरे सियासी माहौल बन रहा है। भारतीय जनता पार्टी राजनीतिक तैयारी में लग गयी है। इसी सिलसिले में गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल विभिन्न जिलों का दौरा कर कार्यकर्ताओं और संगठनों से मुलाकात कर रहे हैं। गुजरात भाजपा प्रमुख सीआर पाटिल द्वारा कमलम में बुलाई गई गुजरात के सभी सहकारी नेताओं की बैठक में, ग्राम पंचायत, जिला पंचायत और विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा के सामने हो रहे किसानों के विरोध को कम करने के लिए गुजरात के उत्तर, दक्षिण, पूर्व और पश्चिम क्षेत्रों में चार प्रमुख सम्मेलन का आयोजित करने की योजना बनाई गई है।
इसके साथ साथ कमलम में आज हुई बैठक में पूरे गुजरात में सहकारी क्षेत्र को पुनर्जीवित करने और ग्रामीण मतदाताओं को भाजपा से जोड़े रखने के उद्देश्य से केंद्रीय सहकारी मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में अहमदाबाद या गांधीनगर में एक आम सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय भी लिया गया।
आपको बता दें कि इस अवसर पर सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रमुख बिपिन पटेल ने कहा कि सभी सहकारी चुनाव सीआर पाटिल के जनादेश से लड़ने का और सहकारी क्षेत्र के हर कार्यकर्ता को भाजपा से जोड़ने का निर्णय लिया गया है। गुजरात के जिला, तालुका और ग्रामीण सहकारी समितियों से जुड़े 1.50 करोड़ किसानों के हित में भाजपा सरकार द्वारा उठाए गए कदमों के बारे में सूचित करने की भी योजना है।
साथ ही सभी से इस निर्णय के क्रियान्वयन में सहयोग करने का अनुरोध किया गया। भाजपा के प्रदेश महासचिव प्रदीप सिंह वाघेला ने कहा कि गुजरात के सहकारी नेताओं ने किसानों के हित में बहुत कुछ किया है। कांग्रेस के दुष्प्रचार से किसानों को घबराने की जरूरत नहीं है। वहीं गुजरात की सहकारी समितियों ने किसानों को किसानों के हित में उठाए गए कदमों से अवगत कराने के निर्देश दिए गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें