गुजरात : तालाब के किनारे सेल्फी ले रही युवती पानी में गिरी, बचाने गए युवक की भी डूबने से मौत

(Photo Credit : zeenews.india.com)

कॉलेज के युवक और युवतियाँ एक साथ घूमने के लिए आए थे सिंहोर

गुजरात के भावनगर के गौतमेश्वर तालाब में एक युवक और युवती के डूब जाने की घटना सामने आई है। तालाब के पास सेल्फी ले रही युवती का पैर फिसलने के कारण वह तालाब में गिर गई थी। युवती के तालाब में गिरने के बाद उसे बचाने के लिए एक युवक भी तालाब में कूदा था। हालांकि वह उसे बचा नहीं सका था और खुद भी डूब गया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, भावनगर की एम जे कॉलेज में पढ़ाई करने वाले युवक और युवतियाँ सिंहोर नवनाथ के दर्शन करने आए थे। दर्शन के बाद सभी गौतमेश्वर तालाब किनारे घूमने गए थे। भावनगर के वलभीपुर की युवती नियति भट्ट भी इस ग्रुप के साथ घूमने आई थी। इसी दौरान वह सेल्फी लेने लगी और उसका पैर फिसल गया। पैर फिसलने के कारण वह तालाब के पानी में डूबने लगी थी। नियति को डूबते हुये देखकर सिंहोर का रहने वाला 20 वर्षीय जगदीश दौड़ आया था और नियति को बचाने के लिए तालाब में छलांग लगाई थी। 
दोनों को कूदता हुआ देखकर अन्य युवक-युवतियाँ भी वहाँ आ पहुंचे और मदद के लिए लोगों को आवाज देने लगे। आवाज सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े चले आए। घटना के बाद फायर विभाग द्वारा पानी में गुम हुये युवक और युवती को खोज्न शुरू किया गया था। जिसमें युवती का मृतदेह मिल आया था, पर अभी भी युवक का मृतदेह ढूंढा जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें