गोविंदा- कृष्णा : जानिए मामा-भांजे के विवाद पर क्या है मामी का पक्ष

(Photo Credit : gujarati.news18.com)

गोविंदा की पत्नी सुनीता ने दिए बेबाक जवाब, जब तक जिंदा नहीं देखूंगी अभिषेक का चेहरा

कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो के अगले एपिसोड के लिए शूटिंग नहीं की है। इसका कारण ये कि उसमें उनके मामा गोविंदा और मामा सुनीता आहूजा आए थे। इसका कारण बताते हुए कृष्णा ने कहा कि दोनों तरफ से कोई भी एक दूसरे के साथ मंच साझा नहीं करना चाहता। उन्होंने यह भी कहा कि मामा और भतीजी के बीच पुराना विवाद अभी तक सुलझ नहीं पाया है।
हालांकि गोविंदा ने इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन उनकी पत्नी सुनीता ने जरूर प्रतिक्रिया दी। एक निजी न्यूज एजेंसी से बात करते हुए सुनीता ने कहा, ''कृष्णा ने मेरे परिवार और मेरे शो पर जो कहा है, उसे जानकर मुझे बहुत बुरा लग रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों परिवार मंच साझा नहीं करना चाहतीं।  पिछले साल नवंबर में गोविंदा ने एक बयान जारी कर कहा था कि वह कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करेंगे। उन्होंने एक सज्जन की तरह अपना वादा निभाया।  मैंने सोचा कि मुझे इस मामले से दूर रहना चाहिए, लेकिन अब यह मुद्दा उस मुकाम पर पहुंच गया है जहां मुझे लगता है कि इस पर बात करना जरूरी है।
इसके आगे सुनीता ने कहा, 'हम जब भी शो पर आते हैं तो वह पब्लिसिटी के लिए मीडिया में हमारे बारे में कुछ न कुछ जरूर कहता हैं। यह सब कहने की क्या बात है? सार्वजनिक स्थान पर पारिवारिक मामलों पर चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है। इस पर गोविंदा भले ही रिएक्ट न करें, लेकिन इससे मुझे बहुत दुख होता है। इसके बिना भी हमारा शो हिट रहा है और ऐसा होगा भी.
इतना ही नहीं सुनीता यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कृष्णा पर निशाना साधते हुए कहा, ''उनका कॉमिक टैलेंट सिर्फ अपने मामा के नाम का इस्तेमाल करने तक ही सीमित है।  क्या वह अपने मामा का नाम लिए बिना शो को हिट बनाने में प्रतिभाशाली नहीं हैं?
सुनीता का मानना ​​है कि दोनों पक्षों के बीच चल रहा विवाद कभी खत्म नहीं होगा क्योंकि मामला 3 साल से अधिक से चल रहा है। सुनीता ने कहा, "तीन साल पहले मैंने कहा था कि जब तक मैं जिंदा हूं, कुछ भी बेहतर नहीं होगा। आप उस परिवार के नाम की निंदा नहीं कर सकते। आपको किसने बड़ा किया  यदि हम ने तुझे पाला है और उठाया है, तो मैं सिर पर बैठकर दुराचार करूंगा। अगर मैं अपनी सास के मरने के बाद उसे घर से निकाल दूं तो क्या होगा? जिन लोगों ने उन्हें पाला है, आप उन्हें गाली देने पर उतर आए हैं?
अंत में सुनीता ने कहा, "मैं बस इतना कह सकती हूं कि यह मामला कभी नहीं सुलझेगा और मैं अपने जीवन में कभी कृष्ण का चेहरा नहीं देखना चाहती।"

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें