गिर सोमनाथ : स्कूल प्रिंसिपल ने नाबालिग किशोरी से की छेड़खानी, गांव वालों ने पुलिस को सौंपा

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

गुजरात के गिर सोमनाथ इलाके में गुरु-शिष्य के रिश्ते को कलंक लगाता हुआ एक मामला सामने आया है। जहां गांव की स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा स्कूल में पढ़ने वाली सातवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ शारीरिक छेडखानी करने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलते ही गाँववालों ने आचार्य को पुलिस के हवाले किया था। पुलिस ने भी आचार्य के खिलाफ पोकसो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है। 
घटना के बारे में जानकारी देते हुये गाँव के सामतभाई जादव ने बताया की स्कूल के आचार्य दो दिन से छात्रा के साथ चोकलेट देने की लालच देकर छेड़खानी कर रहा था। जिसके चलते गाँववाले स्कूल पहुंचे थे। एक साथ सभी गाँववालों को आया देखकर स्कूल के प्रिंसिपल ने अपनी गलती स्वीकार कर ली और माफीपत्र लिखकर गाँववालों से समाधान करने का प्रयास किया था। हालांकि गाँववालों ने आचार्य को पुलिस के हवाले कर दिया था। एक शिकायत सामने आने पर स्कूल की अन्य कई छात्रा भी आगे आई थी और उन्होंने भी बताया की आचार्य कई बार उनके साथ गंदी हरकतें करता था। आचार्य की पहचान भरत जानसानिया के तौर पर हुई है,
उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले सूरत के सचिन इलाके में भी शिक्षक की ऐसी लंपट लीला का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ था। जिसमें शिक्षक छात्रा के साथ बीभत्स हरकत करता हुआ दिखाई दे रहा है। शिक्षक के खिलाफ कार्यवाही की मांग के साथ स्कूल की महिला अकाउंटेंट द्वारा सूरत जिला शिक्षण अधिकारी को लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें