सूरत में 7.90 लाख के प्रतिबंधित एमडी ड्रग के साथ महिला सहित चार गिरफ्तार

सूरत क्राईम ब्रान्च ने ड्रग्स के साथ आरोपीओं को धरदबोचा

सूरत क्राईम ब्रान्च ने भाटीया टोल नाके से मुंबई पासिंग की कार से चार संदिग्ध लोगों को प्रतिबंधित एम डी ड्रग्स के जत्थे के साथ गिरफ्तार किया।

मुंबई से सूरत में ड्रग्स बेचने के लिए लाए होने का प्राथमिक जांच में हुआ खुलासा
सूरत शहर पुलिस ने नशे के कारोबारीयों पर कडी कार्यवाही करते हुए शहर को ड्रग्स मुक्त शहर बनाने का अभियान शुरू किया है। मुंबई से सूरत मे ड्रग्स लेकर आ रही महिला सहित चार संदिग्ध लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से 7.90 लाख का एमडी ड्रग जब्त किया। 
सूरत क्राईम ब्रान्च की टीम भाटीया टोल नाका के पास नाकाबंदी पर थी उस दौरान टैक्सी पासिंग की कार मुंबई से सूरत में प्रवेश कर रही थी। पुलिस ने कार के अंदर बैठे लोगों से प्राथमिक पुछताछ करने पर उनके जवाब संदिग्ध लगे। पुलिस ने कार की छानभीन करने पर चारों के पास से कुल 79 ग्राम प्रतिबंधित एम डी ड्रग्स बाजार किमत 7.90 लाख जब्त किया। क्राईम ब्रान्च ने एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दाखिल करके आगे की कार्यवाही शुरू की। 
क्राईम ब्रान्च की प्राथमिक पुछताछ में आरोपी कमलेश दुगडने कहा की वह एमडी ड्रग्स मुंबई से लाया था। जमीन दलाली का काम करनेवाला कमलेश स्वयं ड्रग्स का सेवन करता है । मुंबई में जमीन दलाली के काम से जाता है इस दौरान उसे ड्रग्स की आदत लगी। क्रिष्णा दत्त दुबे पान का गल्ला चलाता है और एमडी ड्रग्स की बिक्री के लिए पान के गल्ले का उपयोग होता है। कमलेश की गर्लफ्रेन्ड पुजा गुप्ता भी एमडी ड्रग्स के सप्लाय में शामिल होने की जानकारी मिली है। आरोपीयों के पास से डिजीटल वजन कांटा भी मिला है जिससे आरोपी स्वयं ड्रग्स बेचने की भी संभावना है। क्राईम ब्रान्च ने कमलेश दुगड, क्रिष्णा दत्त जुबे, पूजा गुप्ता और विकी पटेल को गिरफ्तार किया है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें